Charu Asopa ने Sushmita Sen को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo में दिखी ननद-भाभी की बॉन्डिंग

Charu Asopa की सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ इन दिनों अलगाव की खबरें छाई हुई हैं, लेकिन इसका सुष्मिता-चारू की बॉन्डिंग पर कोई असर नहीं पड़ा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 19, 2022 15:12 IST
sushmita sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASOPACHARU Charu Asopa ने Sushmita Sen को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को उनके 47वें बर्थडे पर दुनियाभर से लोगों की बधाई मिल रही है। इस खास मौके पर Sushmita Sen को उनकी भाभी चारू असोपा ने भी स्पेशल पोस्ट के साथ विश किया है। 19 नवंबर 1975 को जन्मीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा भले ही अलग-अलग हो रहे हैं लेकिन इससे चारू और सुष्मिता के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है। Charu Asopa ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुष्मिता सेन संग अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें ननद-भाभी के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है।

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen ने 47वें बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट, बोलीं- 13 साल से ये नंबर पीछा कर रहा

Charu Asopa ने सुष्मिता सेन को विश करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन के सबसे अद्भुत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उस महिला को जन्मदिन की बधाई, जिसने मुझे कड़ी मेहनत, ईमानदारी और उदारता सिखाई। हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। आप सच में सबसे अच्छी हो। लव यू दीदी।' चारू के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए उनके और सुष्मिता के रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं। चारू की पहली तस्वीर उनकी बेटी जियाना और सुष्मिता सेन नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में चारू और सुष्मिता एक दूसरे के साथ पोज देती दिख रही हैं।

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू की 'दृश्यम 2' को मिली शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा का रिश्ता टूटने की कगार पर है। दोनों ने मीडिया में आकर भी एक दूसरे के लिए काफी कुछ कहा है। चारू अब राजीव से अलग मुंबई में एक दूसरी जगह अपनी बेटी के साथ रहने लगी हैं। चारू असोपा टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं उन्होंने हाल ही में यूट्यूब पर अपन एक वीडियो में अपने नए आशियाने की झलक दिखाई थी। जब चारू से उनके और सुष्मिता के बीच के रिश्ते को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि सुष्मिता ने उनसे कहा है कि वो वहीं करें जिसमें खुश रहें। सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द वह वेब सीरीज 'ताली' में नजर आएंगी।

ऐसे हुई थी Ira Khan और Nupur Shikhare की पहली मुलाकात, जानिए कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन