Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ऐसे हुई थी Ira Khan और Nupur Shikhare की पहली मुलाकात, जानिए कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने फिल्मों में हीरोइन बनने की जगह फिल्म मेकिंग में करियर बनाने की राह चुनी है। आइरा ने एक नाटक का डायरेक्शन किया था जिसमें एक्ट्रेस हेजल कीच ने भी काम किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 19, 2022 9:07 IST
who is nupur shikhare- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA जानिए कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई कर ली है। दोनों ने साल 2021 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउसमेंट की थी, जिसके बाद से अक्सर दोनों साथ में नजर आते थे। Nupur Shikhare और Ira Khan की सगाई में बॉलीवुड के कई सितारे और परिवार के लोग शामिल हुए। आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता को आइरा और नुपुर का रिश्ता पसंद था नुपुर आइरा के परिवार के साथ त्योहार भी सेलिब्रेट करते हैं, बीते दिनों दिवाली पर भी नुपुर और आइरा ने साथ में सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। 

यह भी पढ़ें: Debina Bonnerjee के लिए मुश्किल रहा दूसरी बेटी का जन्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया ऑपरेशन थिएटर का इनसाइड Video

कौन हैं नुपुर शिखरे

आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे फेमस फिटनेस ट्रेनर हैं। Nupur Shikhare और आइरा की मुलाकात आमिर के घर पर लॉकडाउन के दौरान हुई थी। जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन में आइरा अपने पापा के साथ रहती थीं और इस दौरान नुपुर आइरा को फिटनेस की ट्रेनिंग देते थे। ट्रेनिंग के दौरान हुई दोस्ती बहुत जल्द ही प्यार में बदल गई। सोशल मीडिया पर आइरा अक्सर नुपुर के साथ फिटनेस वीडियो भी शेयर करती थीं। Nupur Shikhare आमिर खान को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं। इसके अलावा Nupur Shikhare बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भी ट्रेनर रह चुके हैं।

इस साल 25 सितबंर 2022 को नूपुर ने फिल्मी अंदाज में आइरा को रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया था। आइरा खान के बारे में बात करें तो सोशल मीडिया पर उनका मुखर अंदाज देखने को मिलता है। आइरा डिप्रेशन के बारे में बेबाकी से बात करने की वजह से सुर्खियों में आई थीं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए आइरा खान ने बताया था कि वो डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं। आइरा ने अपने वीडियो में बता था कि महज 14 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था और ऐसा करने वाला व्यक्ति उनकी जान-पहचान का था। इंस्टाग्राम पर आइरा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 

Ira Khan-Nupur Shikhare Engagement: आमिर खान की लाडली आइरा खान ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, खास अंदाज में दिखीं फातिमा सना शेख

Pankaj Tripathi निभाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, जल्द बनेगी बायोपिक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement