Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ira Khan-Nupur Shikhare Engagement: आमिर खान की लाडली आइरा खान ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, खास अंदाज में दिखीं फातिमा सना शेख

Ira Khan-Nupur Shikhare Engagement: आइरा खान और नुपुर शिखरे ने अपनी लंबे समय की रिलेशनशिप को अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज दोनों की सगाई हो गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 18, 2022 22:32 IST
Ira Khan engaged with Nupur Shikhare- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AAMIRKHANFANPAGE आइरा खान और नुपुर शिखरे ने की सगाई

Ira Khan engaged with Nupur Shikhare: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के घर जल्द ही शहनाई गूंजने वाली है। उनकी लाडली बेटी आइरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों ने शुक्रवार को पूरे परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली है। अब सोशल मीडिया पर इस बॉलीवुड स्टार्स वाली फैमिली और आइरा खान और नुपुर शिखरे की सगाई की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

शामिल हुआ आमिर खान का पूरा खानदान 

आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे की सगाई मुंबई में ही की गई है। इस ग्रैंड पार्टी में आमिर खान की पूर्व पत्नियों और उनके खान परिवार के करीबी दोस्तों के साथ कई लोगों ने शिरकत की। आमिर खान के अलावा इस पार्टी में सबकी नजर उनकी दोनों पूर्व पत्नियों रीता दत्ता और किरण राव पर रही। इनके साथ ही आमिर खान की मां जीनत हुसैन भी व्हील चेयर पर अपनी पोती को आशीर्वाद देने पहुंचीं। 

रेड गाउन में खूबसूरत दिखीं आइरा

आइरा ने अपनी सगाई में अपने लुक से सबका ध्यान खींचा है। उन्होंने इस मौके पर रेड ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। यह उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। वहीं नुपुर काले रंग के सूट और बो टाई में काफी डेशिंग लग रहे थे।  

ये सेलेब्स भी आए नजर 

खान परिवार के इन सदस्यों के साथ इस पार्टी में आमिर के भांजे व एक्टर इमरान खान भी नजर आए। इसके साथ आमिर के सबसे करीबी निर्देशक आशुतोष गोवारिकर भी अपनी पत्नी सुनीता के साथ इस पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में कमल हासन की बेटी अक्षरा हसन और एक्टर गुलशन देवैया भी शामिल हुए। 

Bigg Boss 16 में हाथापाई पर उतरे कंटेस्टेंट्स, शिव ठाकरे ने शालीन भनोट पर किया हमला

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फिल्म '83' के बाद अब 2007 के टी20 वर्ल्ड कप पर आएगी वेबसीरीज

खास था फातिमा का अंदाज 

इस पार्टी में नुपुर और आइरा के अलावा सबकी नजर एक और मेहमान पर थी, वह हैं फातिमा सना शेख। आपको बता दें कि फातिमा और आमिर के रिश्ते को लेकर कई बार अफवाहें सामने आ चुकी हैं। ऐसे में क्लोज फैमिली वाले इस फंगशन में उनकी मौजूदगी सबको चौंका रही थी। 

Pankaj Tripathi निभाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, जल्द बनेगी बायोपिक

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हुईं गुरमीत चौधरी संग रोमांटिक, Viral हुआ सॉन्ग 'दिल जिससे ज़िंदा है'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement