Debina Bonnerjee के लिए मुश्किल रहा दूसरी बेटी का जन्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया ऑपरेशन थिएटर का इनसाइड Video

Debina Bonnerjee कई बार यूट्यूब पर अपने वीडियोज में प्रेग्नेंसी जर्नी दुनिया के सामने बता चुकी हैं, देबिना को प्रेग्नेंट होने के लिए कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 19, 2022 8:20 IST
debina- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEBINABON देबिना ने शेयर किया ऑपरेशन थिएटर का इनसाइड Video

फेमस टीवी एक्ट्रेस Debina Bonnerjee के लिए साल 2022 लकी साबित हुआ है। कई सालों से देबिना और उनके पति एक्टर Gurmeet Choudhary बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, जिसके बाद इस साल एक के बाद एक उनके घर 2 बेटियों का जन्म हुआ। साल की शुरुआत में ही देबीना बनर्जी ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। पहली बेटी के जन्म के 7 महीने बाद ही देबिना की दूसरी बेटी का जन्म हुआ है। देबिना के लिए इस बार की प्रेग्नेंसी काफी टफ रही और उनकी बेटी का जन्म भी समय से काफी पहले हो गया।

यह भी पढ़ें: Ira Khan-Nupur Shikhare Engagement: आमिर खान की लाडली आइरा खान ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, खास अंदाज में दिखीं फातिमा सना शेख

हाल ही में Debina Bonnerjee ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी बेटी की जन्म की झलक फैंस को दिखाई है। वीडियो में देबिना और गुरमीत हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं, जहां गुरमीत बताते हैं कि वो देबिना की डिलीवरी को लेकर कितने नर्वस हैं। वीडियो में देबिना डिलीवरी से पहले के रुटीन चेकअप करवाती दिखाई दे रही हैं। दोनों ही एक्टर्स के चेहरे पर खुशी और नर्वसनेस साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में देबिना ने ऑपरेशन रूम का भी नजारा दिखाया है। डॉक्टरों के साथ ऑपरेशन रूम में देबिना के पति गुरमीत भी मौजूद थे।

Pankaj Tripathi निभाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, जल्द बनेगी बायोपिक

वीडियो में देबिना के ऑपरेशन की प्रोसेस को भी दिखाया गया है। जिसे देखकर पता चल रहा है कि एक बच्चे को जन्म देना कितना कठिन काम है। Debina Bonnerjee ने 11 नवंबर को अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है। वहीं इससे पहले अप्रैल में देबिना की पहली बेटी लियाना का जन्म हुआ था। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पौराणिक टीवी सीरियल 'रामायण' में सीता और राम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए थे। इस सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच प्याल हुआ और साल 2011 में दोनों ने शादी रचा ली थी। देबिना और गुरमीत सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट भी शेयर करते हैं। 

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हुईं गुरमीत चौधरी संग रोमांटिक, Viral हुआ सॉन्ग 'दिल जिससे ज़िंदा है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन