Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

राहुल वैद्य और दिशा परमार की बेटी का क्यूट वीडियो हो रहा वायरल, गाय संग खेलती नजर आईं नन्हीं नव्या

राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में अपनी लाडली बेटी को महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर लेकर गए थे। इस दौरान कपल ने अपनी लाडली को मंदिर के गौशाला में खड़ी गऊ माता से भी मिलवाया है, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 25, 2024 13:24 IST
Rahul Vaidya , Disha Parmar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गाय संग खेलती नजर आईं नन्हीं नव्या

'बिग बॉस 14' फेम सिंगर राहुल वैद्य काफी पॉपुलर हैं। राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। शादी से पहले से ही दोनों फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। वहीं हाल में ही दोनों एक प्यारी सी बेटी के पापा-मम्मी बने हैं, जिसके बाद से दोनों अपनी बेटी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। अब हाल ही में कपल अपनी बेटी के साथ महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन करने गए थे। इस दौरान का एक वीडियो राहुल ने अपने इंस्टा पर भी शेयर किया है।  इस वीडियो में पूरी फैमिली महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर में दर्शन करती नजर आ रही है। 

नव्या की क्यूटनेस पर दिल हारे फैंस 

वहीं महालक्ष्मी जगदम्बा का आशीर्वाद  लेने के बाद राहुल ने अपनी नन्हीं नव्या को मंदिर के गौशाला में खड़ी गऊ माता से भी मिलवाया। सामने आए वीडियो में   आप देख सकते है कि राहुल अपनी लाडली को गोद में लिए उन्हें गऊ माता दिखाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान नव्या की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। फैंस राहुल और दिशा की बेटी के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कुछ फैंस नव्या की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। वो लिखते है कि 'जब मेरा जन्म हुआ था तब मेरी माता जी ने मुझे इसी महालक्ष्मी माता के चरणों में रखकर आशीर्वाद लिया था। वैसे ही हमारी बिटिया नव्या को माताजी के पैरों में रखकर दिशा और मैंने उसके लिए आशीर्वाद लिया। मंदिर के ही परिसर मे एक गौशाला का ये वीडियो'। अब राहुल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ऐसे हुई थी दोनों की लव-स्टोरी की शुरुआत

 

बता दें, 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। दिशा शो का हिस्सा नहीं थीं, लेकिन उनकी भी शो में एंट्री हुई और उन्होंने घर के अंदर आकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। राहुल इस सीजन को जीत नहीं सके थे। वो शो के रनरअप थे। 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया और शानदार अंदाज में शादी की। दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आई थीं, जिसके बाद शो में लीप आया और कहानी बदलने की वजह से उनका रोल खत्म हो गया था। 

ये भी पढ़ें:

फैंस ने खोज निकाला रणबीर कपूर का सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट? दावे के साथ दिखाया सबूत

सीमेंट से सनी एक्ट्रेस का शूटिंग के वक्त हुआ बुरा हाल, ठंड से कांपती हुई आईं नजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement