Monday, April 29, 2024
Advertisement

सीमेंट से सनी एक्ट्रेस का शूटिंग के वक्त हुआ बुरा हाल, ठंड से कांपती हुई आईं नजर

सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एक्ट्रेस शूटिंग सेट पर सीमेंट से सनी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वो ठंड से कांपती दिख रही हैं। उनका हाल बेहाल नजर आ रहा है। जानिए कौन है वो एक्ट्रेस जिनका ये हाल हुआ है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 25, 2024 11:44 IST
Nikki Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सीमेंट में सनी दिखीं एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक एक्ट्रेस सीमेंट से सनी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें ठंड से कांपते हुए भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का ऐसा हाल देख फैंस काफी चितिंत नजर आ रहे हैं। वहीं हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन है, जिसका ये हाल हुआ है। तो बता दें कि वीडियो में बेहाल नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि निक्की शर्मा है। 

सीमेंट से लथपथ दिखीं ये एक्ट्रेस

जी हां, टीवी शो 'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' फेम एक्ट्रेस निक्की शर्मा इस वीडियो में सीमेंट से सनी हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, ये वीडियो सीरियल के एक सीन के शूट के दौरान का है। जहां निक्की शर्मा को सीमेंट से सने हुए रोल प्ले करना था। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस का काफी बुरा हाल होता दिख रहा है। आप देख सकते है कि किस तरह सीमेंट से लथपथ एक्ट्रेस खुद को काफी संभालती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें ठंड से कांपते हुए भी देखा जा सकता है।  हालांकि इस दौरान अर्जुन उनका काफी ध्यान रखते हुए नजर आ रहे हैं।

निक्की का हाल देख फैंस हुए बेहाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन निक्की का हाथ मलते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही टीम के मेंब्रस भी उनका ध्यान रख रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के आंख में जो सीमेंट गया है, उसे भी सब लोग निकाल रहे हैं। जहां निक्की का ये हाल देख अर्जुन से लेकर सेट पर मौजूद वाकी लोग बेहाल दिखे तो वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो के सामने आने के बाद से निक्की के फैंस भी एक्ट्रेस के लिए काफी परेशान हो रहे हैं। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आखिर इस सीन को शूट करने के बाद निक्की ठीक भी हैं या नहीं। वहीं कुछ फैंस निक्की का ये वीडियो देख उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

मां बनने के बाद कुछ इस तरह लाइफ को एंजाय कर रही हैं रुबीना दिलैक, बच्चों संग हॉलीडे मनाती आईं नजर

शादी के बाद ससुराल में हुई रकुल प्रीत सिंह की पहली रसोई, सबके लिए बनाई ये खास डिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement