Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शादी के बाद ससुराल में हुई रकुल प्रीत सिंह की पहली रसोई, सबके लिए बनाई ये खास डिश

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में धूमधाम से शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं अब यह कपल मुंबई वापस आ गया है और एक्ट्रेस ने अपने ससुराल में अपनी पहली रसोई भी बनाई। जानिए एक्ट्रेस ने क्या खास डिश बनाया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 25, 2024 8:41 IST
Rakul Preet singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ससुराल में हुई रकुल प्रीत सिंह की पहली रसोई

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है। कपल ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में धूमधाम से शादी रचाई। इस शादी में दोनों के दोस्त और परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। वहीं शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की जो इस वक्त हर तरफ चर्चा में है। इसी बीच हाल ही में रकुल ने अपनी पहली रसोई की तस्वीर शेयर की है। जानिए एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई में ससुराल वालों के लिए क्या खास डिश बनाया है। 

ससुराल में रकुल ने बनाई पहली रसोई

जैकी भगनानी की नई दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टा पर अपनी पहली रसोई की झलक साझा की है, जिसमें आप स्वादिष्ट हलवे से भरा एक चांदी का कटोरा देख सकते हैं। इस फोटो से साफ है कि रकुल ने शादी के बाद पहली बार मीठे में हलवा बनाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा, 'चौका चढ़ाना'।

Rakul Preet singh

Image Source : DESIGN
ससुराल में हुई रकुल प्रीत सिंह की पहली रसोई

रकुल और जैकी भगनानी ने की दो शादियां

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की दो शादियां हुईं। पहला एक सिंधी समारोह था और दूसरा आनंद कारज। जहां  आनंद कारज समारोह के लिए रकुल ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था, वहीं जैकी क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे। वहीं अपने सिंधी विवाह समारोह के लिए कपल ने आइवरी कलर का आउटफिट पहना था, जो किसी फेयरीटेल से कम नहीं था।

जब रकुल प्रीत सिंह ने फ्लॉन्ट किया अपना सिंदूर और मंगलसूत्र

वहीं शादी के बाद 23 फरवरी 2024 को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मुंबई लौट आए। इस दौरान नई-नवेली दुल्हन ने अपने लुक से  फैंस का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस येलो कलर की अनारकली में स्टनिंग लग रही थीं, जिसे उन्होंने टैसल डिटेलिंग वाले मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया था। इसके साथ रकुल मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और पिंक चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें:

मौत के बाद भी 'बॉलीवुड की गुड़िया' ने इस आखिरी फिल्म से किया था धमाका, 3 साल के करियर में दी थीं हिट फिल्में

Sanjay Leela Bhansali की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट से रानी मुखर्जी तक, इन सितारों ने बढ़ाई रौनक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement