Monday, April 29, 2024
Advertisement

फैंस ने खोज निकाला रणबीर कपूर का सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट? दावे के साथ दिखाया सबूत

फिल्म ‘एनिमल’ से तारीफें पाने वाले रणबीर अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच अब एक्टर को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं। जानिए क्या है वो खबर?...

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 25, 2024 12:36 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रणबीर कपूर का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ लीक

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर फैंस से तारीफें बटोर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में रणबीर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं।  दरअसल ये तो आप सब जनाते हैं की रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। उनका एक्स, इंस्टाग्राम जैसे किसी भी प्लेटफार्मों पर अकाउंट नहीं है। हालांकि उनके नाम से कई फैन पेज आपको मिल जाएंगे। लेकिन अब आप ये सुनकर हैरान हो जाएंगे कि रणबीर कपूर का एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है और उससे वो लोगों की सोशल मीडिया पर नजर रखते हैं। 

रणबीर कपूर का है सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट?

जी हां, हाल फिलहाल हमें ऐसी खबर सुनने को मिल रही है कि रणबीर कपूर एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट के सब पर नजर रखते हैं। लेकिन एक्टर के इस सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट का दावा हम नहीं बल्कि उनके फैंस कर रहे हैं वो भी सबूत के साथ। फैंस की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि रणबीर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल 'Reymar_1528' के नाम से है। इतना ही नहीं रणबीर के इस अकाउंट को उनके दोस्त अयान मुखर्जी भी फॉलो करते हैं। तो वहीं रणबीर इस अकाउंट से अनुराग बसु और संदीप रेड्डी वांगा को फॉलो करते हैं। कुछ यूजर्स ने यह भी बताया कि रणबीर का ये अकाउंट साल 2016 में बनाया गया था, जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने डेटिंग शुरू की थी और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू हुई थी। अकाउंट में दो नंबर हैं- 15 और 28 जो आलिया और रणबीर की जन्मतिथि (15 मार्च और 28 सितंबर) हैं।

Ranbir Kapoor

Image Source : DESIGN
रणबीर कपूर का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ लीक

रणबीर के चैट का स्क्रीनशॉट आया सामने

इतना ही नहीं साइबर जासूस ने तो इसी नाम से रणबीर कपूर का ट्विटर (अब एक्स) हैंडल भी खोज निकाला है। जिससे रणबीर ने  #AskMahira सेशन के दौरान माहिरा खान के साथ बातचीत भी की थी। माहिरा के साथ चैटिंग का स्क्रीनशॉट भी फैंस ने ढूढ़ निकाला है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हे रहा है। अब 'Reymar का ये इंस्टाग्राम अकाउंट रणबीर का है या नहीं फिलहाल इस बात का खुलासा खुद रणबीर ही करेंगे। वहीं रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर इस समय नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह इस मूवी में भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

सीमेंट से सनी एक्ट्रेस का शूटिंग के वक्त हुआ बुरा हाल, ठंड से कांपती हुई आईं नजर

मां बनने के बाद कुछ इस तरह लाइफ को एंजाय कर रही हैं रुबीना दिलैक, बच्चों संग हॉलीडे मनाती आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement