Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'देवों के देव महादेव' की पार्वती को मिले रियल लाइफ शिव, वरमाला के वीडियो में छा गई जोड़ी

'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी हो गई है। उन्होंने अपने जीवनसाथी के साथ सात फेरे ले लिए हैं। एक्ट्रेस की शादी के वीडियो और तस्वीरें छाई हुई हैं। लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफें कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 19, 2024 15:26 IST
sonarika bhadoriya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की वरमाला।

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री की शादियां चर्चा में बनी रहती हैं। हाल में ही जैकी भगनानी और एक्ट्रे रकुल प्रीत शादी होने वाली है। इससे ठीक पहले ही टीवी इंडस्ट्री की एक और पॉपुलर एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'देवों के देव महादेव' फेम हीरोइन सोनारिका भदौरिया हैं। सोनारिया भदौरिया ने बीते दिन यानी रविवार को अपने  मंगेतर से शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस की वरमाला का एक वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

वरमाला का वीडियो वायरल

'देवों के देव महादेव' में मोहित रैन शिव के किरदार में थे तो वहीं सोनारिका भदौरिया ने पार्वती का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस अब शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने सात फेरे ले लिए हैं। सोनारिका की वरमाला का एक प्यारा वीडियो लोगों को भा रहा है। एक्ट्रेस सुर्ख लाल जोड़े में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के पति ने क्रीम कलर की शेरवानी कैरी की है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले सोनारिका गले में वरमाला डालती हैं और उसके ठीक बाद उनके पति उनके गले में जयमाल पहनाते हैं। दोनों वीडियो में खिलखिलाकर हंसते दिख रहे हैं। इसके ठीक बाद आतिशबाजी होती है। 

सोनारिका भदौरिया की हो रही तारीफें

वीडियो देखने के बाद लोग जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को सोनारिका भदौरिया का गेटअप काफी पसंद आ रहा है। सोनारिका भदौरिया की वरमाला के दौरान 'राम सिया राम' गाना बज रहा था। एक फैन ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'ये टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है।' कई लोग एक्ट्रेस को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

सोनारिका कब और कहां होगी शादी

बता दें कि सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गईं। एक्ट्रेस ने सवाई माधोपुर में शादी की। सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग सगाई की थी। 'देवों के देव महादेव' के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है। वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा हैं। 

ये भी पढ़ें: रामलला की भक्ति में पूरी तरह डूबीं हेमा मालिनी, फिर राम मंदिर में किया डांस, वीडियो वायरल

छोटी सी किराने की दुकान पर यश ने खरीदी कैंडी, पत्नी की सादगी पर फिदा हुए फैंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement