Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Dipika Kakar ने बेटे के साथ मनाया पहला बर्थडे, पति शोएब ने दिया धमाकेदार सरप्राइज

दीपिका कक्कड़ हाल में ही मां बनीं हैं। मां बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार अपने बेटे रुहान के साथ जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को बर्थडे पर पति ने धमाकेदार अंदाज में सरप्राइज दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 06, 2023 10:19 IST
Dipika Kakkar, Dipika Kakkar birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका कक्कड़।

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं दीपिका कक्कड़। एक्ट्रेस अपने व-ब्लॉग्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। फैंस उनके ब्लॉग्स देखना काफी पसंद करते हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस संग साझा करती हैं। एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम भी दीपिका पर जमकर प्यार लुटाते हैं। दीपिका आज अपना बर्थडे मना रही हैं। ये बर्थडे उनके लिए काफी खास है। आखिर मां बनने के बाद एक्ट्रेस का ये पहला बर्थडे है, ऐसे में इसका स्पेशल होना लाजमी है।  

बर्थडे पर दीपिका को मिला ढेर सारा प्यार

दीपिका कक्कड़ के परिवार वालों और पति शोएब ने उन्हें इस मौके पर सरप्राइज दिया। उनका केक काटकर, मौज मस्ती करते हुए उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस के पति शोएब ने भी दीपिका की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें पता चल रहा है कि उन्होंने बेबी रुहान को गोद में लेकर केक काटा है। इस तस्वीर में दीपिका केक के सामने रुहान को गोद में लिए नजर आ रही हैं। 

हमेशा पति करते हैं सरप्राइज
दीपिका कक्कड़ ने हमेशा की तरह सूट पहन रखा है, जो उन पर काफी जच रहा है। पहली बार दीपिका के बर्थडे पर उनकी ननद सबा इब्राहिम मौजूद नहीं थीं। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से न्यू मम्मी को बर्थडे पर बधाई दी है। दीपिका का हर बर्थडे शोएब और उनकी फैमिली खास बनाते हैं। इस बार भी ठीक ऐसा ही देखने को मिला। तस्वीरों में एक्ट्रेस खुश नजर आईं। 

खास अंदाज में बताया था बेबी का नाम
बता दें, अपने एक ब्लॉग में ही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने बेटे का नाम खास अंदाज में बताया था। फैमिली के सदस्य हाथ में नाम के अक्षर पकड़े नजर आए थे। दोनों ने बेबी का नाम रुहान रखा है। 

19 दिन बाद हुई अस्पताल से हुई थी छुट्टी
एक्ट्रेस की डिलीवरी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हुई थीं। फैंस बेबी और दीपिका की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित थे। 21 जून को दीपिका कक्कड़ ने बेबी को जन्म दिया था। बेबी की प्रीमेच्योर डिलीवरी की वजह से उसे अंडर ऑबसर्वेशन रखा गया था। वो अस्पताल से 19 दिनों बाद डिस्चार्ज हुई। फिलहाल वो अब अपने बेबी के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं। फैंस को जल्द ही बेबी को देखने का इंतजार है। 

ये भी पढ़ें: बीएसएफ जवानों के बीच सनी देओल का दिखा अजब क्रेज, 'गदर 2' की रिलीज से पहले तारा-सकीना ने मचाई धूम!

'तारक मेहता' फेम शैलेश लोढ़ा केस जीतने के बाद इस तरह से कर रहे रिलैक्स, कराई 'जीवन विहीन' जगह की सैर!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement