Friday, March 29, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दूर होते ही निर्देशक ने शुरू किया नया शो, ये एक्ट्रेस बनी लीड कास्ट

Prophesar paande ke paanch parivaar: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्देशक ने अपने नए शो में टेलीविजन अभिनेत्री जयश्री सोनी को लीड रोल में कास्ट किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 07, 2023 18:55 IST
prophesar paande ke paanch parivaar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_MALAVRAJDA prophesar paande ke paanch parivaar

Malav Rajda New Show Prophesar paande ke paanch parivaar: हाल ही में खबर आई थी कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 14 साल से निर्देशित करने वाले  निर्देशक मालव राजदा ने इसे छोड़ दिया है। इस खबर के बाद अब मालव अपने दर्शकों को हंसाने के लिए एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापसी कर चुके हैं। उनका शो 'प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार' सोमवार से शुरू हो चुका है। टेलीविजन अभिनेत्री जयश्री सोनी 'प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार' नाम के इस कॉमेडी शो के साथ टेलीविजन उद्योग में धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

4 साल से ऑस्ट्रेलिया में थीं जयश्री सोनी 

इस शो में वह मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। जानी-मानी अभिनेत्री जयश्री सोनी चार साल के अच्छे ब्रेक पर थीं और ऑस्ट्रेलिया में थीं। वह अब टेलीविजन उद्योग में वापस लौट रही हैं। उन्होंने वहां एक हॉलीवुड फिल्म की और थिएटर में भी खुद को व्यस्त रखा। भारत लौटने के बाद उन्हें यह अवसर मिला और उन्होंने इससे टीवी पर वापसी की। 

ऐसी है शो की कहानी 

जयश्री सोनी बताती हैं कि कहानी एक मोहल्ले में रहने वाले पांच परिवारों की है। वह मधु नाम की एक पात्र की भूमिका निभाएंगी। मधु अपने परिवार के साथ पड़ोस में रहती है। उसे संदीप आनंद के साथ कास्ट किया गया है जो मधु के पति नंदू की भूमिका निभा रहे हैं। वह उसके साथ गहराई से और पागलपन से प्यार करती है पति और वह उसके ताने का भी बुरा नहीं मानती और महसूस करती है कि वह उन्हें उसके भले के लिए ही कह रहा होगा। उसकी एक सास भी है, जिसका किरदार मंजू शर्मा ने निभाया है और शो में उसका एक बच्चा भी है। यह है न केवल एक कॉमेडी शो बल्कि इसका एक भावनात्मक पक्ष भी है। 

Gadar 2 Trailer: 'बिग बॉस 16' फिनाले में लॉन्च होगा सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का ट्रेलर?

मालव राजदा हैं डायरेक्टर 

यह एक कॉमेडी शो है और प्रसिद्ध टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्देशक मालव राजदा इसे निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले मालव ने 14 साल तक "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" का निर्देशन किया है। इसलिए कॉमेडी जोनर के दर्शकों को इस शो से काफी उम्मीदें हैं। शो में प्रोफेसर पंडित जैसे कई अलग-अलग किरदार हैं जिन्होंने पूरे मोहल्ले को एक परिवार की तरह एकजुट रखा है। यह शो की मूल अवधारणा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement