Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'बीती रात ऊंचाई से...' आखिर कैसे टूटा दिव्यांका त्रिपाठी का हाथ, पति विवेक दहिया ने लंबे पोस्ट में बताई असल वजह

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई, जिसमें पता चला की एक्ट्रेस का हाथ टूट गया है और इसके चलते उनकी सर्जरी की जाएगी। इसके बाद से ही फैंस परेशान थे और जानना चाहते थे कि ये हादसा कैसे हुआ। अब इसकी जानकारी एक्ट्रेस के पति विवेक ने साझा की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 19, 2024 16:29 IST
Divyanaka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया।

बीते दिन अचानक खबरें आईं कि दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है। इसके चलते दिव्यांका के पति का शो अचानक ही रद्द कर दिया गया। सामने आते ही ये खबरें वायरल होने लगी। दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस हैरान-परेशान हो गए। वो इस सोच में पड़ गए कि एक्ट्रेस को आखिर क्या हुआ है। वो लगातार सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे थे कि वो हादसे का शिकार हुईं कैसे? अब इसका जवाब भी मिल गया है और वो किसी और ने नहीं खुद दिव्यांका के पति विवेक दहिया ने साझा किया है। उन्होंने पूरी जानकारी फैंस को दी और बताया कि वो अभी रिकवर हो रही हैं, जिसमें उन्हें वक्त लगेगा। 

एक्टर ने बताया कैसे टूटा पत्नी का हाथ

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया एक हादसे का शिकार हो गई हैं। उनके हाथ की हड्डियां टूट गईं हैं, जिसके चलते तत्काल उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी गई। इस बात को दिव्यांका और उनके पति विवेक ने गंभीरता से लिया है। शुक्रवार को विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक और नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ दिव्यांका के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। नोट में लिखा, 'दिव्यांका ठीक होने की राह पर हैं। कल शाम एक दुर्घटना में वह ऊंचाई से गिर गईं, जिसके कारण उनकी बांह की दोनों हड्डियां टूट गईं और उन्हें तत्काल सर्जरी की सलाह दी गई। हम आपके प्यार और प्रार्थनाओं की सराहना करते हैं। हमारे लिए यह बहुत मायने रखता है। हमारे सभी प्रशंसकों और मीडिया मित्रों को अपार प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद। हालांकि दिव्यांका दर्द में हैं, लेकिन इससे उबरने के लिए हम चाहेंगे कि वह अपने घर और परिवार के साथ समय बिताएं।'

Divyanka tripathi vivek dhaiya

Image Source : INSTAGRAM
जानें कैसे हुईं दिव्यांका हादसे का शिकार।

पहले भी दी थी जानकारी

उनकी स्थिति को लेकर उनके पति विवेक दहिया ने कहा कि वह अब ठीक होने की राह पर हैं। गुरुवार को दिव्यांका के पति विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और एक्‍ट्रेस के हाथ का एक्स-रे शेयर किया था, जिससे पता चला कि उनकी बांह में फ्रैक्चर है और 19 अप्रैल को उनकी सर्जरी होगी।

कैसे शुरू हुई दिव्यांका और विवेक की लव स्टोरी

बता दें, एक्‍ट्रेस दिव्यांका को 'बनू मैं तेरी दुल्हन', 'ये है मोहब्बतें' और 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में उनकी मुख्य भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' की फर्स्ट रनर-अप भी रह चुकी हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में दिव्यांका सबसे दमदार कंटेस्टेंट के रूप में उबरी थीं। बात करें, दिव्यांका और विवेक की तो दोनों की शादी जुलाई 2016 में हुई थी। दोनों की मुलाकात 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी। दिव्यांका इस शो की लीड एक्ट्रेस थी और वहीं विवेक ने बतौर नई एंट्री शो में हिस्सा लिया था। यहीं ये दोनों के बीत दोस्ती शुरू हुई, जो प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी कर ली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement