Saturday, May 25, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी पर फेंके गए अंडे, चांद रात पर हुआ 'बिग बॉस' विनर का बुरा हाल

'लॉकअप' और 'बिग बॉस' विजेता मुनव्वर फारूकी मुंबई की सड़कों पर निकले थे, तभी उनके ऊपर अंडे फेंके गए। मुनव्वर इस दौरान हैरान-परेशान नजर आए। एक्टर के साथ हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 11, 2024 15:38 IST
munawar faruqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी।

मुनव्वर फारूकी और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। 'लॉकअप' और 'बिग बॉस' विजेता आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। मुनव्वर फारूकी अपनी शायरियों, कविताओं और स्टैंड अप कॉमेडी से ज्यादा नई कंट्रोवर्सी खड़ी करने के लिए जाने जाते हैं। अब एक बार फिर एक्टर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में  मुनव्वर फारूकी पर लोग अंडे फेंकते दिख रहे हैं। मुनव्वर के साथ ये घटना कब और कहां हुई ये आपको बताते हैं। 

मुनव्वर का हुआ ये हाल

मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक भोजनालय में मुनव्वर फारूकी चांद रात के मौके पर पहुंचे थे। उनके वहां पहुंचने के बाद कुछ लोग भड़क गए और उन पर अंडे फेंकने लगे। बताया जा रहा है ऐसा करने वाले भोजनालय वाले के प्रतिद्वंद्वी थे। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई भी की हैं और सात लोगों को पकड़ा है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मुनव्वर भारी भीड़ के बीच निकलते दिख रहे हैं। उन्हें भोजनालय पर भी देखा जा सकता है। जब वो भीड़ के बीच निकल रहे होते हैं, इसी बीच उनके ऊपर अंडे फेंके जाते हैं। अपने कई सहियोगियों और बॉडी गार्ड्स की मदद से मुनव्वर फारूकी वहां से जैसे तैसे निकलते हैं। इस दौरान मुनव्वर के चेहरे पर टेंशन साफ नजर आ रही है। वीडियो में लोग उनके साथ धक्का-मुक्की करते भी दिख रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

पहले भी शख्स ने दिया था धक्का

बता दें, इससे पहले भी भीड़ में उनके साथ हादसा हो चुका है। वो मुंबई में एक कैफे से बाहर निकले ही थे कि एक शख्स ने उन्हें जोर से धक्का मार दिया था, जिसके बाद वो सीधे जमीन पर गिर पड़े थे। फिलहाल पिछली बार की तरह ही इस बार भी मुनव्वर फारूकी का इस मामले पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 

विवादों से है गहरा नाता

बता दें, मुनव्वर फारूकी ने 'बिग बॉस 17' रियलिटी शो जीता और इस के बाद से ही वो लगातार विवादों में छाए हैं। स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान माता सीता को लेकर विवादित टिप्पणी करने के बाद वो पहली बार विवादों में आए थे। जेल की हवा खाकर बाहर आए मुनव्वर को  टीवी शो 'लॉकअप' का ऑफर मिला। वो इस शो का हिस्सा बने और जीते भी, लेकिन इस बीच कई और नए विवाद पैदा हुए। एक ओक अंजली अरोड़ा से एक्टर का नाम जुड़ा तो वहीं उनकी शादी और बच्चे का खुलासा हुआ। इसके बाद भी मामला रुका नहीं जब एक्टर बीबी हाउस में पहुंचे तो वहां भी उन्होंने लव कनेक्शन बनाने के कोशिश की। प्यार तो मिला नहीं लेकिन उनकी पोल जरूर खुली। तीन लड़कियों को एक साथ डेट करने और दो को शादी का प्रपोजल भेज चुके मुनव्वर की पोल उनकी ही एक्स गर्लफ्रेंड आयशा ने खोली। फिर भी वो शो जीते। बाहर आने के बाद हाल में ही उन पर तब कार्रवाई हुई जब वो एक प्रतिबंधित हुक्काबार पर गैरकानूनी चीजों का सेवन करते पकड़े गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement