Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैंडल पहनकर सूर्य देव को अर्ध्य दे रही थीं अंगूरी भाभी, फैंस ने कर दिया ट्रोल

मकर संक्रांति के मौके पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस सूर्य को अर्ध्य देती दिख रही हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 15, 2022 13:47 IST
Shubhangi Atre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHUBHANGIAOFFICIAL Shubhangi Atre

Highlights

  • पूजा करने से पहले एक्ट्रेस सैंडल ही उतारना भूल गईं।
  • जिसके बाद एक्ट्रेस ट्रोल होने लगीं।

लोकप्रिय टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ को दर्शक लंबे समय से पसंद करते हैं। सालों से शो के हर किरादार लोगों को हंसा रहा है। फिर चाहें वो गोरी मेम हो या अंगूरी भाभी। शो में काफी समय से ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे निभा रही हैं। इस शो से एक्ट्रेस काफी मशहूर हो गई हैं। अब 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी से एक ऐसी बड़ी गलती हो गई जिसके बाद एक्ट्रेस ट्रोल होने लगीं। 

दरअसल, मकर संक्रांति के मौके पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सूर्य को अर्ध्य देती दिख रही हैं। शुभांगी सूर्य की अराधना में लीन नजर आ रही हैं और मंत्रों का उच्चारण भी करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन ये सब करने से पहले एक्ट्रेस सैंडल ही उतारना भूल गईं। इस वीडियो में वह सैंडल पहने हुए हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा - ॐ आदित्याय विद्महे मार्त्तण्डाय धीमहि तन्नः सूर्यः प्रचोदयात्।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग शुभांगी को ट्रोल करने लग गए और उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - चप्पल तो उतार देतीं मैडम।' एक अन्य यूजर ने लिखा - दिमाग घुटनो में है क्या? एक अन्य ने लिखा - 'कृपया आगे से चप्पल का ध्यान रखें।' इसके अलावे भी कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। शुभांगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ट्रोलर्स  के निशाने पर आई हैं। इससे पहले भी कई बार उनके साथ ऐसा हो चुका है। 

एकता कपूर को है 'नागिन 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस ने सुझाया रुबीना दिलैक का नाम

कौन हैं सूरज नांबियार? जिनसे मौनी रॉय रचाने जा रही हैं शादी!

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने पैंट के अंदर डाली आग, हैरान हुईं शिल्पा शेट्टी और किरण खेर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement