Saturday, July 27, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी की ये अदाएं देख फैंस हुए लट्टू, 43 साल की एक्ट्रेस को मिला 'संतूर वाली मम्मी' का टैग

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे संग कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कि है, जिसमें उनकी अदाएं देख फैंस लट्टू हो गए हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 19, 2024 21:24 IST
Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : X श्वेता तिवारी की ये अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भले ही 43 साल की हो गई हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश नजर आती हैं कि उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी कम पड़ जाए। आए दिन श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। सिर्फ यही नहीं खूबसूरती के साथ- साथ श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। वो अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी मदमस्त अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

श्वेता तिवारी को मिला 'संतूर वाली मम्मी' का टैग

दरअसल, बीते कुछ दिनों से श्वेता तिवारी फैमिली के साथ थाईलैंड में वेकेशन मना रही थीं, जहां से वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी फैंस के लिए पोस्ट कर रही थीं। अब हाल ही में उन्होंने वेकेशन की नई तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज कहां की हैं, लोकेशन की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन श्वेता यहां अपने बेटे रेयांश कोहली के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कभी अपने बेटे के साथ गाना गाती दिख रही हैं, तो कभी फोटो खिंचवाते हुए। इस दौरान श्वेता ने अपनी कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही है। शार्ट प्रिटेंट ड्रेस में श्वेता काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। उनका टोंड फिगर भी लोगों के होश उड़ा रहा है। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। वहीं कुछ फैंस ने तो 43 साल की एक्ट्रेस को संतूर वाली मम्मी का भी टैग दे दिया है। अब श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं एक्ट्रेस

बता दें कि, श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में काम किए कई साल बीत चुके हैं। 10 साल से भी ज्यादा समय से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय श्वेता तिवारी ना केवल अपने एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती और अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों के बीच छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती के आगे उनकी 23 साल की बेटी भी फेल नजर आती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement