निशा रावल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर दोस्त रोहित वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, करण मेहरा को लेकर कही ये बात

करण मेहरा और निशा रावल ने 24 नवंबर, 2012 को शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम है कविश मेहरा।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 17, 2022 16:13 IST
निशा रावल-करण मेहरा- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM निशा रावल-करण मेहरा

Highlights

  • निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था
  • करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है
  • करण और निशा का एक बेटा है जिसका नाम कविश है

फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपनी करीबी दोस्त निशा रावल और करण मेहरा के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की है। निशा ने अपने पति, अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और दोनों अलग हो गए थे। हाल ही में करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया है। अब एक इंटरव्यू में निशा रावल के करीबी दोस्त रोहित वर्मा ने निशा और करण के रिश्ते के बारे में बात की। 

KBC 14: 1 करोड़ के सवाल पर थमा आयुष गर्ग का केबीसी का सफर, क्या आपको पता है सही जवाब?

रोहित ने कहा- "2014 में उनकी शादी में समस्याएँ थीं और मैंने उनकी शादी को बचा लिया और करण को समझा दिया कि वह कहाँ गलत है, लेकिन निशा उस तरह की व्यक्ति है कि वह प्यार की भूखी है। वह एक टूटे हुए परिवार से आती है और उसे अपने पिता का कभी नहीं मिला।  उसकी माँ ने उसे बहुत धैर्य के साथ पाला। निशा के सभी पूर्व प्रेमी उसे बहुत लाड़-प्यार करते थे। मैंने उसकी यात्रा देखी है। वह कितनी समझदार लड़की है और उसकी जुबान में सरस्वती है। वह किसी को भी मना सकती है। यही उसका प्लस पॉइंट है। यही उसकी यूएसपी है। वह इतनी बुरी इंसान नहीं है।"

निशा रावल और करण मेहरा की 8 साल की शादी के बाद एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने के बाद अलग हो गए। निशा ने जहां करण पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया वहीं करण पर निशा ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Ananya Panday ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Amitabh Bachchan की नातिन भी हुईं फिदा

इस महीने की शुरुआत में करण ने निशा पर उन्हें धोखा देने और रोहित सेठिया के साथ रहने का आरोप लगाया था। एक पब्लिकेशन से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "निशा रोहित सेतिया नाम के एक आदमी को डेट कर रही है। वह लंबे समय से हमारे साथ ही रह रहा था। वो निशा का राखी भाई था और उसने निशा का कन्यादान भी किया और मैं कभी नहीं सोच सकता था कि ऐसा कुछ होगा। वह निशा के साथ मेरे घर पर रह रहा है और मेरा छोटा बेटा वहीं मौजूद है जो कई स्तरों पर नैतिक रूप से गलत है। भाई-बहन का रिश्ता पवित्र रिश्ता होता है, लेकिन इस स्थिति में यह एक मजाक बन गया है।"

Nia Sharma की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, बोल्ड आउटफिट पहन एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

निशा ने करण के इन आरोपों का जवाब नहीं दिया, लेकिन रोहित सेतिया ने जरूर करण मेहरा के बारे में मीडिया में बात की है। रोहित ने भी करण पर शादी से बाहर अफेयर का आरोप लगाया, हालांकि उन्होंने किसी नाम का जिक्र नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि करण मेहरा की जिंदगी में एक लड़की है, जो उनके बिगड़ते रिश्ते की वजह है। हालांकि रोहित ने उसका नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने बताया कि लड़की के नाम के शुरुआती अक्षर 'एमएम' हैं। उन्होंने कहा, "करण से पूछिए कि एमएम कौन है। वे शुरुआती अक्षर हैं जो मैं दे रहा हूं। उसके जीवन में एक लड़की एमएम है। मैं अभी उसका नाम नहीं बता रहा हूं, लेकिन 'एमएम' करण और निशा के अलग होने के कारणों में से एक था।" 

navratri-2022