Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

बाल-बाल बचीं गौहर खान, गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर बिगड़ा बैलेंस, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस गौहर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है। इस वीडियो में गौहर खान खुद को गिरने से संभालती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कैमरों के सामने बाल-बाल ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बची हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 09, 2023 7:44 IST
gauhar khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोल्ड अवॉर्ड में पहुंचीं गौहर खान।

टीवी और बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल में ही टीवी के पर्दे पर कमबैक किया है। एक्ट्रेस मां बनने के बाद से ही पर्दे से दूर थीं। उन्होंने लंबे समय बाद पॉपुलर डांस रियालिटी शो 'झलक दिखलाजा' से बतौर होस्ट कमबैक किया है। एक्ट्रेस को इस रूप में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनका स्टाइल भी लोगों को अच्छा लग रहा है। अब हाल में ही एक्ट्रेस को एक अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश अंदाज में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया। इसका वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐसा था गौहर का लुक

हाल में ही सामने आए वीडियो में गौहर खान लाइट ग्रेन लॉन्ग गाउन पहने नजर आईं। उन्होंने हाथ में अवॉर्ड पकड़ा हुआ था। इसी दौरान वो पैपराजी से बात करते हुए आगे बढ़ रही थीं। तभी उनका पैर पीछे लगे फ्लेक्स के स्टैंड में फंस गया और ऐसे में एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ गया। उन्होंने खुद को संभाला और वो गिरने से बाल-बाल बचीं। इसके बाद उन्हें जल्दी से वहां आगे जाते देखा जा सकता है। कुछ भी कहें, गिरने से बाल-बाल बचने के बाद भी गौहर खान ने खुद बड़े ही ग्रेसफुल तरीके से कैरी किया। 

फैंस कर रहे ऐसी-ऐसी बातें

एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि गौहर खान काफी सुंदर लग रही हैं। किसी ने कहा कि बाल-बाल बचीं वरना मीडिया के फोकस में आ जातीं। वहीं दूसरे शख्स ने कहा कि ये दूसरी बार गिरने से बची हैं। एक ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में कहा ये सब आम बातें हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। याद दिला दें, कुछ दिनों पहले भी गौहर खान 'झलक दिखलाजा' के सेट पर गिरने से बाल-बाल बचीं। उस दौरान भी वो पैपराजी से बात करते हुए जल्दी-जल्दी वैनेटी की ओर जा रही थीं। उस बार एक्ट्रेस का पैर हाई हील्स की वजह से मुड़ गया था। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आईं नजर

बता दें, गौहर खान मिस इंडिया रही थीं। इतना ही नहीं गौहर खान ने कई फिल्मों में भी काम किया। वो रणबीर कपूर के साथ रॉकेट सिंह में नजर आई थीं। इसके अलावा वो विद्या बाल की 'बेगम जान' में भी अहम किरदार में दिखी थीं। 'इशकजादे' से भी एक्ट्रेस का आइटम नंबर 'झल्ला वल्ला' काफी हिट रहा था। एक्ट्रेस बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं। बिग बॉस के अलावा भी वो कई रियालिटी शोज का हिस्सा रही हैं।

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र के हैं 4 दामाद, जानिए वे करते क्या हैं? 13 नाती पोतों से भरा है परिवार

किसी ने किया किस.. तो किसी ने लिखा प्यार भरा नोट, धर्मेंद्र को परिवार ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश | 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement