Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा, विराट को देगी झटका! सई इस बात से होगी परेशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा सई की जिंदगी में कांटा बोएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 02, 2022 18:31 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में भी धूम मचा के रखी हुई है। 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) ने 'अनुपमा' को भी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि सई और विराट पहले तो एक-दूसरे के साथ काम करने से मना कर देते हैं, लेकिन रूपा को देखकर सई को अपने आबा की याद आने लगती है। दूसरी तरफ विराट भी भावुक हो जाता है और दोनों साथ में काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते।

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि विराट, पाखी को बताता है कि उसने सई को अपनी टीम में हायर कर लिया है। यह बात सुनते ही पत्रलेखा को सांप सूंघ जाता है। वहीं सोनाली काकू भी पत्रलेखा को ताना मारती हैं कि बहुत विश्वास था न तुम्हें विराट पर, कहां गया वो विश्वास और वादा। 

वह विराट पर चिल्लाती है कि तुम सवि के बहाने उससे मिलने तो जाते ही थे, तो ये कम था। उसकी इस बात पर विराट जवाब देता है कि तुम इनसिक्योर हो रही हो। इसके बाद भी पाखी चुप नहीं होती और कहती है, वह अपनी एक्स वाइफ को जलाने के लिए उसका इस्तेमाल करता है। वह विराट पर बरसते हुए कहती है, "मैं तुम्हारे बच्चे की आया बन चुकी हूं। ये तो तुमपर दो दो दुनिया संभालने का जूनून है न, जरा देखो खुद को, तुमसे कुछ नहीं संभल रहा।"

पत्रलेखा का गुस्सा खत्म नहीं होता है। वह अपने पति पर को कहती है कि अगर तुम्हें इतना ही शौक है सई से मिलने का और उसके साथ रहने का तो अपना बोरिया-बिस्तर उठाओ और निकल जाओ यहां से। हालांकि उसकी इस बात पर विराट भी चीख पड़ता है और कहता है, "तुम्हारी तरह मैंने हदें पार नहीं कीं।"

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट ने अंकित को कहा धोखेबाज, रिश्तों को लेकर हुआ खुलासा

Avatar 2: जानिए जेम्स कैमरून को फिल्म बनाने में क्यों लगे 13 साल? बताया कारण

An Action Hero Movie Review: आयुष्‍मान खुराना का एक्‍शन दमदार लेकिन जयदीप अहलावत बने फिल्म की शान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन