An Action Hero Movie Review: आयुष्‍मान खुराना का एक्‍शन दमदार लेकिन जयदीप अहलावत बने फिल्म की शान

An Action Hero Movie Review: 'एन एक्शन हीरो' एक बदले की भावना से भरी कहानी है, जहां खलनायक भूरा सोलंकी (जयदीप अहलावत) मानव (आयुष्मान खुराना) की जिंदगी के पीछे पड़ा है, क्योंकि वह अपने भाई विक्की सोलंकी की मौत के लिए सुपरस्टार को जिम्मेदार ठहराता है।

Ridhi Suri Ridhi Suri
Updated on: December 02, 2022 15:41 IST
An Action Hero Movie Review
An Action Hero Movie Review
  • फिल्म रिव्यू: An Action Hero
  • स्टार रेटिंग: 3 / 5
  • पर्दे पर: dec 02, 2022
  • डायरेक्टर: Anirudh Iyer
  • शैली: action

An Action Hero Movie Review: एक्शन, ड्रामा और कॉमेंडी का डबल डोज देखने को मिलेगा, अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन मेंं बनी इस पहली फिल्म मेंं आयुष्मान खुराना पहले कभी ऐसे अवतार मेंं नजर नहीं आएं। जबकि अपनी पिछली फिल्मों मेंं एक्टर ने रूढ़िवादी सामाजिक मानदंडों से जूझते हुए सामान्य पुरुषों की भूमिकाएं निभाई हैं, 'एन एक्शन हीरो' मेंं उन्होंने एक घमंडी, चतुर, दूरदर्शी फिल्म स्टार, मानव की भूमिका निभाकर खुद को चुनौती दी। 

फिल्म की कहानी-

सुपरस्टार और लोकप्रिय यूथ आइकॉन, मानव को अपने फिल्मी करियर मेंं गिरावट दिखाई देती है, जब वह हरियाणा मेंं शूटिंग के दौरान एक नाटकीय दुर्घटना मेंं फंस जाता है। वह फिर एक बदला लेने वाले राजनेता से अपने जीवन के लिए भागता है जो बदला लेने के नाम पर अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। सब कुछ खोने के डर से मानव अपनी शर्तों पर अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए लंदन चला जाता है।

यह फिल्म एक कलाकार की यात्रा को पेश करती है। 'एन एक्शन हीरो' अपने एक्शन और लीक से हटकर सरकास्टिक हास्य-व्यंग्य से आपको रिलैक्स कर देने वाली कहानी है। यह एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है। 'एन एक्शन हीरो' एक साजिश पर है जहां हरियाणा के मांडोथी गांव के नगर पार्षद, भूरा सोलंकी, मानव को अपने भाई विक्की सोलंकी की मौत के लिए दोषी ठहराता है। विक्रम और बेताल की तरह फिल्म की कहानी है। हालांकि, फिल्म के दौरान कई सहायक कलाकारों नजर आते हैं। 

भले ही आयुष्मान खुराना का बदला हुआ अवतार दिलचस्प है, लेकिन फर्स्ट हाफ मेंं क्या होगा इसके बारे मेंं उत्साह पैदा करने मेंं थोड़ी कमी है। लेकिन सेकेंड हाफ देखने में अच्छी है। फिल्म बोरिंग तो बिल्कुल नहीं है। आयुष्मान खुराना और जयदीप पूरी फिल्म मेंं अपने धमाकेदार एक्टिंग से छाए हुए हैं। आयुष्मान के साथ जयदीप का रोमांचक मुकाबला हर मिनट सस्पेंस क्रिएट करता है। 

नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा ने अपने गाने 'जेहदा नशा' और 'आप जैसा कोई' के साथ बॉलीवुड तड़का डाला है। 

कुल मिलाकर फिल्म कॉमेंडी, एक्शन और सस्पेंस क्रिएट करने वाली पंच लाइनों का एक अच्छा कॉन्बिनेशन है! वास्तव मेंं कुछ अच्छे एक्शन और सिचुएशनल कॉमेंडी का कॉम्बो 'एन एक्शन हीरो' को और दिलचस्प बनाती है। 

ये भी पढ़ें-

Cirkus Trailer Release: इलेक्ट्रिक मैन बनकर रणवीर सिंह ने दिए 440 वोल्ट के झटके, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप पर तोड़ी चुप्पी, जानें पूरा मामला

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की मूवी ने फिर मचाया धमाल, जानें लोगों को कैसी लगी 'एक एक्शन हीरो'