Friday, April 26, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप पर तोड़ी चुप्पी, जानें पूरा मामला

Urvashi Rautela: सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला को पिछले कुछ महीनों से लगातार क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा दी ये बात।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 02, 2022 12:47 IST
Urvashi Rautela - India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ महीनों से लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था। सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ पंत की डेटिंग अफवाहों को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। हालांकि अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, उर्वशी ने असली RP का भी खुलासा कर दिया है। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई थी। 

Urvashi Rautela ने कहा, 'आरपी मेरे को-स्टार हैं और जिसका फुल फॉर्म है राम पोथिनेनी। मुझे पता नहीं था कि ऋषभ पंत को आरपी के नाम से भी जाना जाता है। लोगों ने बस अंदाजा लगा लिया और इसके बारे में लिखना शुरू कर दिया। जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है। अगर आपने कुछ नहीं देखा है या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है, तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं?

विवाद को लेकर लगातार ट्रोल किए जाने और मजाक उड़ाए जाने पर, उर्वशी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'हम हमेशा देखते हैं कि क्रिकेटरों की तुलना में एक्टर्स को अधिक सम्मान दिया जाता है या वे हमारी तुलना में अधिक कमाते हैं, और ये बात मुझे बहुत परेशान करती है। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलता है लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है। मैंने खुद ऐसा कई बार किया है। लेकिन मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना पसंद नहीं है।'

पिछले दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल ने भी इनके रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। उनसे जब पूछा गया कि उर्वशी और ऋषभ के बीच क्या चल रहा है तो उनका जवाब था कि ऐसा कुछ नहीं है एक्ट्रेस खामखा ही ऋषभ का नाम लेती हैं वो तो इनपर ध्यान ही नहीं देता है।  

वर्कफ्रंट पर बात करें तो उर्वशी जल्द ही तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' में नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें-

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की मूवी ने फिर मचाया धमाल, जानें लोगों को कैसी लगी 'एक एक्शन हीरो'

Harry Potter फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द ही टीवी पर आ सकती है पूरी सीरीज

Shah Rukh Khan ने मक्का पहुंचकर किया उमरा, तीर्थयात्रा के दौरान सफेद चादर पहने हुए तस्वीरें वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement