Friday, March 29, 2024
Advertisement

Cirkus Trailer Release: इलेक्ट्रिक मैन बनकर रणवीर सिंह ने दिए 440 वोल्ट के झटके, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट

Cirkus Trailer Release: फैंस का इंतजार खत्म हुआ फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है, 'सर्कस' का ये ट्रेलर ऐसा होगा जो फैंस को 1960 में लेकर जाएगा। रोहित शेट्टी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 05, 2022 13:46 IST
Cirkus Trailer Release- India TV Hindi
Image Source : CIRKUS TRAILER RELEASE Cirkus Trailer Release

Cirkus Trailer Release: रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर मूवी 'सर्कस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब 2022 की मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म 'सर्कस' का ट्रेलर लोटपोट करने वाला है। डायरेक्टर Rohit Shetty ने फिल्म का टीजर तो यूनीक तरीके से लॉन्च किया था। रोहित शेट्टी की हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। एक बार फिर रोहित अपने जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से सिनेमाहॉल ठहाकों की गूंज से हिलाने के लिए तैयार हैं।    

'सर्कस' के ट्रेलर में सितारों की भीड़ दिखाई गई है। 1960 के दौर की कहानी के किस्से दिखाए गए है। फिल्म की आधी कास्ट 'गोलमाल' की याद दिलाती है, फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं की Rohit Shetty ने टीम को एक बार फिर रीयूनियन किया है। फिल्म का ट्रेलर देख आप लोटपोट हो जाएगे, फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा। 'सर्कस' का ये ट्रेलर ऐसा होगा जो फैंस को 1960 में लेकर जाएगा। 'सर्कस' उस दौर की कहानी है जब लाइफ सिंपल हुआ करती थी, उस वक्त सोशल मीडिया की किचकिच नहीं होती थी।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि यहां एक नहीं बल्कि दो किरदारों के डबल रोल हैं। जहां रणवीर सिंह और वरुण शर्मा एक ही शहर में दो दो किरदारों में रह रहे हैं। जिससे उनकी पर्सनल लाइफ की बैंड बजी हुई है। वहीं रणवीर का एक किरदार इलेक्ट्रिक मैन है, जिसे छूते ही लोगों को बिजली का करंट लग रहा है। हालांकि ट्रेलर भी रणवीर के किरदार की तरह पावरहाउस ही है।  

फिल्म का ट्रेलर तो काफी मजेदार था अब देखना ये है की फिल्म 'सर्कस' थियेटर्स में क्या धमाल मचाती है ये तो इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा। इससे पहले आई रोहित शेट्टी की मूवी 'सूर्यवंशी' हिट रही थी। रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं, इससे पहले वे 'सिंबा', 'सूर्यवंशी' में साथ थें। ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। सबसे मजेदार बात ये है कि मूवी में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे। 'सर्कस' 1982 में आई फिल्म अंगूर पर बेस्ड हैं, सर्कस थियेटर्स में 23 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें-

Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत के साथ लिंक-अप पर तोड़ी चुप्पी, जानें पूरा मामला

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की मूवी ने फिर मचाया धमाल, जानें लोगों को कैसी लगी 'एक एक्शन हीरो'

Harry Potter फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द ही टीवी पर आ सकती है पूरी सीरीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement