Sunday, April 21, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अम्बा की बात सुन सई को लगा झटका, विराट ने दी नसीहत

अम्बा, सत्या को सलाह देती है कि जो कुछ हुआ उसे भूल जाओ और उसे अपना जीवन फिर से शुरू करने के लिए कहती है। सत्या, सई से कहता है की चिंता मत करो, मधुर एक अच्छी रिपोर्ट देगा और आपको मुझे धन्यवाद देने की आवश्यकता नहीं है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 21, 2023 11:20 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

अम्बा, सत्या को सलाह देती है कि जो कुछ हुआ उसे भूल जाओ और उसे अपना जीवन फिर से शुरू करने के लिए कहती है। सत्या अपनी बाइक स्टार्ट करता है। वह महक के साथ अपने पलों को याद करता है। सई खरीदारी करने के निकलने वाली ही होती है की अम्बा, सई को रोकती है और सत्या को शादी के लिए मनाने के लिए कहती है। विराट ने देखा कि सई का दुपट्टा एक पहिये में फंस गया है और उसे एक तरफ खींच लेता है। अम्बा पूछती है कि क्या वह उसकी पत्नी है और विराट की बात सुने बिना उससे बहस करती है। सई, अम्बा से कहती है कि वह उसे जानती है।

सई-विराट की मस्ती -

सई पूछती है कि वह यहां क्यों आया। विराट उसे फोन देता है और सई से पूछता है 'कौन है ये महिला'। सई कहती है कि वह सत्या की मां है। विराट कहता हैं कि दोनों पागल दिख रहे हैं इसलिए आप उनसे दूर रहें तो अच्छा है। सई उसे घूरती है। सई मुस्कुराती है और अस्पताल के लिए निकल जाता है।

सई-सत्या की बहस -
पाखी केस फाइल करने के लिए एक वकील से मिलती है। वकील पूछता है कि यह पारिवारिक मामला है या आपराधिक मामला। सुरवा, सई से कहता है कि परिषद के सदस्य किसी भी समय निरीक्षण करने आ सकते हैं, लेकिन पता नहीं यह सत्या कहां गया और वह कॉल नहीं उठा रही है। वह नर्स से सत्या के बारे में पूछती है। नर्स कहती है कि वह अस्पताल आई थी, लेकिन वह शीतल को बाइक पर लेकर निकल गई। 

सत्या का कमाल -
परिषद के सदस्य वहां निरीक्षण के लिए आते हैं। परिषद का एक सदस्य उसे पहचानता है और पूछता है कि क्या वह यहां काम कर रहा है। परिषद के एक सदस्य का कहना है कि आप यहां हैं इसलिए यहां कुछ भी गलत नहीं हो सकता है इसलिए मैं इस अस्पताल को अच्छा प्रमाणन दूंगा। वह सई से उसकी बातों को दिल पर नहीं लेने के लिए कहता है। सई कहती हैं ठीक है। सत्या अस्पताल दिखाने के लिए निरीक्षण सदस्य को ले जाता है।

सत्या को पड़ी डांटा -
सत्या, सई से कहता है की चिंता मत करो, मधुर एक अच्छी रिपोर्ट देगा और आपको मुझे धन्यवाद देने की आवश्यकता नहीं है। सई उसे अपनी स्थिति के लिए दोषी ठहराती है और उसे चेतावनी देती है कि वह कार्यालय समय के बाद अपनी नर्स के साथ जो करना चाहे करे। बाद में शीतल, सई के पास जाती है और उससे माफी मांगती है। सई ने उसे अस्पताल छोड़ने से पहले सूचित नहीं करने के लिए डांटा। शीतल का कहना है कि सत्य मेरे 2 साल के बेटे का इलाज कर रहा था इसलिए उसने कॉल भी नहीं ली और डॉ सत्य ने मुझे स्थानीय गुंडे से बचाने के लिए हर दिन लिफ्ट दी और मेरी मां ने मुझे फोन किया कि मेरा बेटा घायल हो गया है इसलिए मैं वहां से भाग गया बिना किसी को बताए अस्पताल। 

Precap – सावी घर लौटती है। वह सई से पूछती है कि क्या वह जानती है कि कौन जीता है। विराट वहां आता है और कहता है कि विनायक जीता है। सभी को खुशी महसूस होती है। विनू, सई के पास जाता है और उसे गले लगाता है।

ये भी पढ़ें

Anupamaa Troll: बेटी से बिछड़ने के बाद अनुज बना जिंदा लाश, सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुपमा पर निकाला गुस्सा

'बिग बॉस 16' में हुई अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती में आई दरार, VIDEO में छोटे भाईजान ने लगाया गंभीर आरोप

किरण खेर हुईं कोविड 19 पॉजिटिव, जानिए कैसी है अनुपम खेर की पत्नी की हालत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement