Friday, April 26, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' में डूबी रिश्तों की नैया, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हुई उथल पुथल

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कहानी ने यू टर्न ले लिया है। जहां 'अनुपमा' में छोटी अनु के असली पिता का पता चलेगा, वहीं दूसरी ओर 'ये है चाहतें' में नयनतारा के सामने आएगा प्रेम का...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2023 22:53 IST
Anupamaa,Yrkkh,ghkkpm,Imlie, Kumkum Bhagya, Kundali Bhagya,Faltu- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWIST IN TV SERIALS Upcoming Twist in TV Serials

Upcoming Twist in TV Serials: टीवी पर इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई सीरियल्स में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। सीरियल 'अनुपमा' की कहानी ने तो यू टर्न ले लिया है, जिससे अनुज-अनुपमा की जिंदगी में हलचल मची हुई है। टीआरपी लिस्ट में राज करने के लिए मेकर्स अभी तक रिश्तों के साथ खेल रहे थे, लेकिन अब सीरियल्स के स्टार कास्ट के लाइफ को टीआरपी के लिए मोहरा बना दिया है। आए दिन इन टीवी शो में चौकाने वाले ट्विस्ट होते रहते हैं। अब साल के दूसरे महीने फरवरी में कुछ टर्निंग पॉइंट देखने को मिलने वाले हैं। जहां 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अक्षु की किस्मत उसे फिर अभी की ओर लेकर जाएंगी। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' में सई, विनायक की कस्टडी का केस हार जाएगी। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के टॉप शो में आने वाले मोड़ पर- 

गुम है किसी के प्यार में -  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' में सई कोर्ट में विनायक की कस्टडी का केस लड़ेगी, लेकिन कोर्ट विराट और पत्रलेखा के पक्ष में फैसला सुनाएगा। इसके बाद सई विनायक को सारी सच्चाई बता देगी, लेकिन इसके बाद भी वीनू पत्रलेखा को ही अपनी मां चुनेगा।

अनुपमा - Anupamaa
सीरियल 'अनुपमा' में छोटी अनु की असली मां सुषमा ने बर्थडे पार्टी में एक दम से एंट्री लेगी, जिससे घरवालों को लगेंगा झटका। पार्टी में अंकुश, माया को अशब्द कहेगा। जिसके जवाब में माया अपनी दर्दभरी कहानी बताएगी और परिवार को छोटी के असली पिता के बारे में बताएंगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में आरोही एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है, इस बात से पूरे परिवार को झटका लगेगा। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाएगा। ये बात अक्षरा को पता लगेगी और वो उदयपुर वापिस जाने के बारे में सोचेगी।

इमली - Imlie
'इमली' में दिखाया जाएगा कि चीनी अथर्व को धमकी देगी कि उसके पास कम ही समय है, अगर वह उसे पाना चाहता है तो पूरे परिवार को अपने प्यार के बारे में पता दे। 

ये है चाहतें - Yeh Hai Chahatein
सम्राट की जिंदगी में उसकी एक्स लवर की भी एंट्री होगी। सीरियल 'ये है चाहतें' में नयनतारा के सामने सच आ जाएगा कि जिस प्रेम को उसने बचाया था, वह कोई और नहीं बल्कि सम्राट का ही बेटा है। 

फालतू - Faltu
सीरियल में फालतू ऑपरेशन में खर्च हुआ आयान का एक-एक पैसा लौटाने का फैसला करती है। इसपर आयान उसे उसके घर की नौकरानी बनने के लिए कहता है, जिसके लिए फालतू भी तैयार हो जाती है।

कुमकुम भाग्य - Kumkum Bhagya
सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में रणबीर और प्राची एक-दूसरे से बात करेंगे, लेकिन दोनों को एक-दूजे की मौजूदगी का एहसास नहीं होगा। हालांकि जब प्राची आंसू पोंछने के बाद दरवाजा खोलेगी तो रणबीर वहां उसे नहीं मिलेगा।

कुंडली भाग्य - Kundali Bhagya
इस सीरियल में प्रीता और अर्जुन की शादी में पृथ्वी चेहरे पर मास्क लगाकर आ जाएगा और रुकावट डालने की कोशिश करेगा। अर्जुन की जान भी खतरे में पड़ जाएगी।

ये भी पढ़ें-

सेट पर अपने दिवंगत पिता को याद कर रो पड़ी Anupamaa, खुद खोला ये बड़ा राज

Congratulations: क्या बनने जा रही है 3 इडियट्स, इस वायरल वीडियो ने जीता दिल

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, इस दिन लेंगे सात फेरे?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement