Monday, May 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में अन्वी करेगी सुसाइड, मामा का पर्दाफाश करेगी सवी

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में अन्वी अपनी जान लेने की कोशिश करती है, लेकिन सौभाग्य से सवी उसे बचा लेती है। सवी-ईशान के मामा को सबक सिखाने के लिए गंदी हरकत का वीडियो फुटेज वायरल कर देती है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 28, 2024 13:57 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीतने में लगा हुआ है। रीवा, सवी और ईशान के बीच का रिश्ता इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। टेलीविजन दर्शकों को सवी-ईशान की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री से बंधा हुआ है। 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रेजेंट ट्रैक में मामा जी और अन्वी के बुरे अतीत के बारे में दिखाया जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अन्वी अपनी जान लेने की कोशिश करती है क्योंकि उसे लगता है कि वह कितनी भी कोशिश कर ले, मुकुल मामा की सच्चाई के बारे में कोई भी उस पर यकीन नहीं करेगा।

अन्वी करेगी सुसाइड

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे परिवार के सदस्य अभी भी भांग के नशे में हैं। वहीं मुकुल मामा ही वह शख्स हैं जिसने सभी को भांग का नशा कराया है। अन्वी अपने परिवार वालों को सारी सच्चाई बता देती है, लेकिन सभी लोग भांग के नशे में होते हैं। इसलिए कोई भी यह नहीं समझ पता है कि अन्वी क्या कह रही है। अपने परिवार का रिएक्शन देख दुखी अन्वी आत्महत्या करने की कोशिश करती है। दूसरी ओर, सवी उसे बचाने की कोशिश करती है।

ईशान-रीवा की शादी

होली की पार्ची के बीच ईशान नशे में रीवा के माथे पर सिन्दूर लगाने जाता है। हालांकि, वह सिन्दूर गिरा जाता है। रीवा, सवी और ईशान को इंतजार करने के लिए कहती है और उसके लिए सिन्दूर लेने जाती है। जैसे ही रीवा सिन्दूर लगाकर वापस आती है। वह ईशान और सवी को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखती है, जिससे उसे जलन होती है। सवी फिर बताती है कि रीवा कितनी महान है। सवी फिर ईशान से कहती है कि उसे और रीवा को शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद ईशान भावुक हो जाता है और सवी से कहता है कि उसने बहुत बड़ी गलती की है जिसे कभी माफ नहीं किया जा सकता।

मामा का पर्दाफाश करेगी सवी

'गुम है किसी के प्यार में' सवी-ईशान के मामा का पर्दाफाश करने वाली है। वहीं वो मामा का लीक हुआ एमएमएस भी दिखाती है। इसके बाद बड़ा धमाका होता है, जिसके सभी लोग चौक जाते हैं और मामा को जेल भेजने के लिए तैयार हो जाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement