Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट और सई की कहानी में आएगा अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट, आयशा सिंह ने किया खुलासा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी एक बार फिर वहीं आ चुकी है, जिसका लोगों को इंतजार था। क्योंकि अब फिर से सई और विराट का एक दूसरे के प्रति जलन देखने को मिलेगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 09, 2022 9:04 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
  • बेटी के लिए सई उठाएगी बड़ा कदम
  • विराट बनेगा सई की परेशानी की वजह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की सई यानी अभिनेत्री आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने हाल ही में शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में बड़ा खुलासा किया है। आयशा की मानें तो शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कहानी वहां पहुंच रही है जिसका लोगों को इंतजार था। क्योंकि अब फिर से सई और विराट का एक दूसरे के प्रति जलन देखने को मिलेगी। आयशा ने बताया कि सई अपनी बेटी की कितनी परवाह करती है ये हमें जल्द ही देखने मिलेगा। 

विराट और बेटी के करीब आने से डरेगी सई 

आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने बताया, 'सई अपनी बेटी सावी और उसके पिता विराट (Neil Bhatt) के साथ उसकी करीबी को लेकर चिंतित है।' तो यह भी हो सकता है कि आने वाले दिनों सई अपने प्यार को भूलकर अपने ही पति से विराट बच्चे को दूर करने की कोशिश करे।  

विराट को हुआ सई पर शक 

डेली सोप में चल रहे स्टोरी लाइन में सिद्धार्थ बोडके द्वारा निभाए गए जगताप के साथ अपने संबंधों के कारण विराट और सई के बीच पैदा हुई गलतफहमी को दर्शाता है। विराट को  लगता है कि सईं ने उसे धोखा दिया है। इसके अलावा, सईं अपने बेटे विनायक (तन्मय ऋषि शाह) के इलाज के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं।

साथ में डिनर करेंगे सई और विराट 

अब, आने वाले एपिसोड में, सावी और विराट एक करीबी रिश्ता विकसित करेंगे और सईं सावी को विराट साथ भेजने से हिचकिचाएंगी। इस पर आयशा ने कहा, "मुझे अपनी बेटी को सबसे पहले रखने के लिए सई पर बहुत गर्व है और यह सोच रही है कि अगर वह विराट से अधिक से अधिक जुड़ जाती है, तो यह उसे कैसे प्रभावित करेगा, जिसे अभी तक उनके संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं है।"

Birthday Special: जब Rekha ने कबूला Amitabh Bachchan संग अपना प्यार! बोलीं- मेरे मन में उस शख्स के लिए...

सई को लेकर क्या सोचती हैं आयशा 

अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बारे में और अधिक बताते हुए, उन्होंने साझा किया, "मैं सई के साथ सहानुभूति रखती हूं और इससे मुझे यह समझने में मदद मिलती है कि वह कहां से आ रही है जब वह अपनी बेटी सावी को विराट के साथ कहीं भी भेजने को राजी नहीं है।"

TMKOC: सीरियल में अब नहीं होगी 'दयाबेन' की वापसी! शैलेश लोढ़ा ने दी हिंट

सात दिन में मिलेगा ज्यादा मनोरंजन 

सात दिनों के लिए आने वाले शो से अभिनेत्री भी खुश हैं, "मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बंधन को कैसे सुधार सकते हैं, और इसका मतलब यह है कि आप सभी को 'गुम है किसी के प्यार' में और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।" बता दें कि 'गुम है किसी प्यार में' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Anupama Upcoming Twist: पाखी को फुसलाकर होटल रूम में ले जाएगा अधिक, रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement