Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का प्रोमो देखकर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, हड़बड़ी में मेकर्स ने हटाया प्रोमो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स पर एक बार फिर भड़के यूज़र्स, जानिये क्या है वजह?

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 06, 2022 22:11 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • 9 साल का लीप आते ही शो को सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल
  • फैंस की नाराज़गी को देखते हुए मेकर्स ने प्रोमो किया डिलीट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। ये सीरियल लगातार ‘अनुपमा’ शो को टीआरपी में टक्कर दे रहा है। शो की रेटिंग बढ़ाने के लिए मेकर्स कहानी में तेजी से कहानी में बदलाव कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस शो में लीप आया था। इसी बीच मेकर्स ने एक बार फिर से इसकी कहानी में लीप लाने का फैसला किया है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो में 9 साल के लीप के बाद विराट और सई एक दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं। 9 साल बाद विराट को पता चल जाएगा कि सई जिंदा है।

यूज़र्स ने किया ट्रोल 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले इस ट्विस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। सीरियल में आ रहे लगातार लीप को देखते हुए सोशलो मीडिया यूज़र्स ने इस शो के मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर हो रही जबरदस्त ट्रोलिंग की वजह से मेकर्स ने तो इस प्रोमो को ही डिलीट कर दिया है। इस टीवी सीरियल में लीप के बाद भी विनायक और सवि की उम्र को नहीं बढ़ाया गया है। ऐसे में लोग मेकर्स से पूछ रहे हैं कि 9 साल बीत जाने के बाद भी सवि की उम्र चार साल कैसे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'लगता है कि मेकर्स गिनती करना भूल चुके हैं। शो में बार बार लीप आ रहे हैं और हमें पता भी नहीं चल रहा है। 

देखें शो का लेटेस्ट प्रोमो 

देखें फैंस के रिएक्शन 

ये पहली बार नहीं है जब इस शो को ऐसे ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी ये शो अपने कंटेंट को लेकर कई विवादों का हिस्सा बन चुका है। 

Goodbye Trailer Out: इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है ये फिल्म, ट्रेलर देख हंसे बिना नहीं रह पाएंगे आप

Allu Arjun ने बेटी के साथ ऐसे किया गणेश विसर्जन, तस्वीरें देख लोग बोले- यहां पुष्पा झुक गया

 

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement