Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी करेगी सई और सवि का जीना हराम, विराट के मन में जहर घोल करेगी मां-बेटी से दूर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist 22 November: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में अब एक दर्दनाक मोड़ आने वाला है। क्योंकि पाखी अब सई और सवि को विराट से दूर करने की साजिश कर रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2022 16:52 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: बीते सप्ताह टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर आए सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में अब आने वाले दिनों में और भी मजेदार स्टोरी सामने आने वाली है। क्योंकि शो में पाखी अब विराट और सई को जुदा करने के लिए हर कोशिश करने में जुटी है। क्योंकि शो की कहानी इन दिनों फिर से सई और विराट की लवस्टोरी पर जाती दिख रही है। लेकिन इस जोड़ी के फैंस को शायद अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि पत्रलेखा यानी पाखी एक चाल चलने वाली है। 

पाखी को हुई सई से जलन 

हम इन दिनों देख रहे हैं कि लंबे समय बाद मिलने पर भी सवि के कारण विराट और सई एक दूसरे से मिल रहे हैं, ना चाहते हुए भी दोनों करीब आ रहे हैं। इसकी वजह से पत्रलेखा मतलब पाखी पहले की तरह फिर से सई से जलने और चिढ़ने लगी है। इसलिए अब वह अपनी पूरी ताकत इस पर लगाएगी कि वह सई और सवि को विराट से दूर कर दे। 

अश्विनी की गिफ्ट लेने से मना करेगी सई

विराट की मां अश्विनी अब सई को रोकना चाहती है। वह सई को तोहफे के रूप में पेंडेंट देती है, लेकिन सई उसे लेने से साफ तौर पर मना कर देती है। ऐसे में अश्विनी अपनी बात मनवाने के लिए सई को मां-बेटी के प्यार का हवाला भी देती है। लेकिन सई की जिद के आगे अश्विनी की एक नहीं चलती। गिफ्ट ठुकराने के चलते अश्विनी उदास हो जाती है। 

फिर दिखेगा पत्रलेखा का पुराना रूप 

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि सई की वापसी के बाद उसे मिलने वाले सम्मान और पूरे परिवार के दिलों में बसने वाली सवि के लिए प्यार पत्रलेखा को रास नहीं आएगा। वह एक बार फिर अपने पुराने रूप में वापस आएगी। वह गुस्से में कमरे में जाकर चीजें तोड़ने-फोड़ने लगेगी। विराट पत्रलेखा की जलन को भांप जाएगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा। 

सवि के एडमीशन को लेकर होगा झगड़ा 

ऐसे में विराट अब सवि का एडमीशन करवाने की सोच रहा है। लेकिन पाखी इस मामले में भी अपना दिमाग लगाएगी। वह विराट से सवि का एडमीशन विनायक के स्कूल में ना करवाने की बात कहेगी। वह कहेगी कि ऐसा होगा तो लोग वीनू का मजाक उड़ाएंगे कि उसके पिता की दो-दो बीवियां हैं। यह बात सुनते ही विराट गुस्से से जल उठेगा और कहेगा, "असल में परेशानी वीनू को नहीं बल्कि तुम्हें है।" 

सई और सवि को दूर भेजेगी पाखी 

शो में सबसे ज्यादा खतरनाक ट्विस्ट यह है कि विराट को मनाने में नाकामयाब पाखी अब सई को कैफे में मिलने के लिए बुलाएगी। वह पाखी से कहेगी कि सवि को लकर वापस कणकवली चली जाए। लेकिन तभी वहां पर विराट आ जाता है, जिसे देखकर पाखी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। लेकिन पाखी को शायद नहीं पता है कि विराट सुन लेता है कि पाखी, सई से नागपुर से दूर जाने के लिए कहती है।

Anupamaa: 'अनुपमा' में होने वाली है इस एक्टर की एंट्री, TRP के लिए शो के मेकर्स ने फिर खेला दांव!

Kartik Aaryan जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धिविनायक पहुंचे, लिया बाप्पा का आशिर्वाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement