Saturday, May 11, 2024
Advertisement

GHKKPM Spoiler: सई कराएगी सत्या की मां की शादी! दिखेगा 'वीर जारा' वाला क्लाइमेक्स

'गुम है किसी के प्यार में' के आज के एपिसोड सई, सत्या की मां अंबा की शादी की तैयारी के लिए इस शख्स से मांगेगी मदद! सई-विराट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 05, 2023 13:20 IST
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler

आज के एपिसोड में विजेंद्र, अंबा की तारीफ सई के सामने करता है कि कैसे उसकी पत्नी ने उसके माथे पर बंदूक तान दी और धमकी दी कि अगर वह उन्हें छोड़कर अंबा के पास चले गए तो वह खुद को गोली मार लेगी और इसलिए वह अंबा वापस नहीं आ सके। विराट-सई भी पाखी को याद करने लगते हैं। विजू एक शायरी सुनाता है जिसे सुन विराट-साई खुद को वीर-जारा फिल्म के शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के रूप में कल्पना करते हैं। अंबा की आवाज सुनकर वे कल्पना से बाहर हो जाते हैं।

सत्या का विजेंद्र के लिए प्यार -

सई कहती है कि उसने सुना है कि सबसे अच्छे दोस्त मुसीबत में एक-दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते। वह कहती है कि कभी-कभी स्थिति गलत होती है, व्यक्ति नहीं; विजु काका को पता नहीं था कि अंबा गर्भवती है, नहीं तो वो सब कुछ छोड़कर अंबा के पास वापस लौट आते। विजू को सत्या सर्जरी के लिए मना लेता है, एक डॉक्टर और बेटे के रूप में सत्या अपना कर्तव्य निभाता है। विराट-सई अंबा और सत्या को परिवार की खातिर विजु के साथ रहने के लिए जोर देते हैं। 

अंबा-विजेंद्र की शादी -
सई बाहर निकलती है और विराट से उसे चव्हाण निवास छोड़ने के लिए कहती है। विराट पूछता है कि क्या वह वीनू से मिलना चाहती है। सई कहती है कि विनू और सावी अपने दोस्त के घर गए हैं, वह भवानी से मिलना चाहती है और विजू और अंबा की शादी के लिए मनाना चाहती है। सई कहती है कि वह अंबा और काकू के दिल से नफरत को दूर करना चाहती है। वह चव्हाण निवास पहुंचती हैं। भवानी दरवाजा खोलती है और पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। सई कहती है कि वह उसे सूचित करने आई थी कि उसकी बहन आज शादी कर रही है और कहती है कि जिस बहन से वह बहुत नफरत करती हूं और बताती है कि विजू अंबा का प्यार है। भवानी से अंबा और विजू को आशीर्वाद देने का अनुरोध करती है। भवानी इनकार करती है और सई को कोसती है। सई कहती है कि वह जानती है कि भवानी भी 30 साल से अंबा की तरह आहत हुई है और उसे आज अपनी बहन को आशीर्वाद देकर अपना दर्द दूर करना चाहिए। भवानी कहती है कि जिसने विराट के जीवन को नष्ट कर दिया वह रिश्ते के बारे में बात कर रही है और कहती है कि एक पिता को अपने बच्चों से अलग कर दिया और अब रिश्तों के बारे में बात कर रही है। वह सई को कोसती रहती है और शादी में शामिल होने से मना कर देती है।

Precap: अश्विनी ने विराट के जीवन से बाहर निकलने के लिए मजबूर करने के लिए साई से माफी मांगी और विराट को रोकने का अनुरोध करती है। सत्या उनकी बातचीत सुनता है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा बेटे के लिए करेगी शिव तांडव, प्रणाली राठौड़ के रौद्र रूप को देख GHKKPM की सई ने ऐसे किया रिएक्ट

Satya Prem Ki Katha Trailer: ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का तड़का लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर कोल्लम सुधी का 39 साल की उम्र में कार दुर्घटना में हुआ निधन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement