Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर कोल्लम सुधी का 39 साल की उम्र में कार दुर्घटना में हुआ निधन

मलयालम अभिनेता और मिमिक्री आर्टिस्ट कोल्लम सुधी की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जबकि तीन अन्य मिमिक्री कलाकार, बिनु आदिमाली, उल्लास और महेश को मामूली चोट आई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 05, 2023 10:55 IST
Kollam Sudhi passes away- India TV Hindi
Image Source : KOLLAM SUDHI Kollam Sudhi Passed Away

Kollam Sudhi Passed Away: मलयालम अभिनेता और मिमिक्री कलाकार कोल्लम सुधी का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। एक्टर 39 साल के थे। सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे अभिनेता की कार एक माल वाहक से टकरा जाने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसके साथ यात्रा कर रहे तीन अन्य मिमिक्री कलाकार, बिनु आदिमाली, उल्लास और महेश को भी चोटें आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधी और मिमिक्री आर्टिस्ट वातकारा में एक इवेंट पूरा करने के बाद अपने घर वापस जा रहे थे। हादसे में सुधी के सिर में गंभीर चोट आई है। हालांकि उन्हें कोडुंगल्लूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया। घायलों का कोडुंगल्लुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दी श्रद्धांजलि -

सभी मिमिक्री आर्टिस्ट को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन एक्टर कोल्लम सुधी की जान चली गई। अन्य तीन का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कोल्लम सुधी के निधन की खबर ने उनके करीबियों को दुख में डाल दिया है। कॉमेडियन की सह-कलाकार लक्ष्मी नक्षत्र ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सुधी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

कोल्लम सुधी के बारे में -
कोल्लम सुधी अपने मिमिक्री कौशल के लिए जाने जाते थे, उन्होंने विशेष रूप से अभिनेता जगदीश की नकल करने के लिए भी जाना जाता है। स्टार मैजिक शो में भाग लेने के बाद सुधी और भी फेमस हो गए। वह मलयालम में भी कई कॉमेडी शो में गेस्ट कलाकार के रूप में दिखाई दिए। कोल्लम सुधी ने 2015 में अजमल द्वारा निर्देशित फिल्म 'कंथारी' से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की। उसके बाद, उन्होंने 'कट्टप्पनयिले', 'कुट्टानदान मारप्पाप्पा', 'केसु ई वेदीन्ते नाधन', 'एस्केप' और 'स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु कोल्लम' सहित कई फिल्मों में अभिनय किया था। अभिनेता कई फिल्मों और टेलीविजन शो में नजर आ चुके हैं। फिल्म जगत में एक के बाद एक सितारों के जाने से पूरे सिनेमा जगत में शोक का माहौल बना हुआ है। 

ये भी पढ़ें-

विवादों के बीच इस बॉलीवुड हसीना के साथ नजर आए 'जेठालाल', क्या Kathal सीजन 2 में होगी एंट्री?

Khatron Ke Khiladi 13: शीजान खान इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ वर्कआउट करते आए नजर, फैंस ने कहा- वाह क्या जोड़ी है...

Pathaan TV premiere: सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब टीवी पर धामाल करने को तैयार है शाहरुख खान की 'पठान'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement