Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को मिशन पर लगेगी गोली! सई के लिए पत्रलेखा के बदले तेवर

आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में पत्रलेखा के तेवर बदले नजर आने वाले हैं। पत्रलेखा घर वालों के सामने सई की तारीफ करेगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 06, 2023 14:53 IST
GHKKPM LATEST EPISODE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GHKKPM LATEST EPISODE UPDATE

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी दर्शकों को पसंद है और यही कारण है कि ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाए रहता है। सीरियल की कहानी इस वक्त ऐसे मोड़ पर है कि दर्शक इसके एक भी एपिसोड मिस नहीं कर रहे। आने वाले समय में सीरियल की कहानी नया मोड़ लेने वाली है क्योंकि इसकी कहानी में विराट, सई जोशी से अपनी दिल की बात कहने के लिए मिलता है लेकिन इसी बीच उसे ड्यूटी की कॉल आ जाती है और वह निकल जाता है। ऐसे में विराट, सई के सामने अपनी बात रखे बगैर ही निकल जाता है।

क्या विराट और सई की दोबारा होगी शादी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट जैसे ही ये सोचेगा कि वो अब सई को बता दे कि वह उसके और बच्चों के साथ आगे की जिंदगी बिताना चाहता है कि इतने में पत्रलेखा का फोन आ जाता है और वह अपनी बात नहीं बोल पाता। पाखी की फोन के बाद विराट के पास उसके ऑफिस से कॉल आती है कि उसे अभी ही एक मिशन पर जाना होगा। ऐसे में विराट, सई के सामने अपने दिल की बात रखे बगैर ही वहां से निकल जाता है। रास्ते में विराट सोचता है कि अगर वह सही सलामत इस मिशन से घर पहुंच गया तो वह समझ लेगा कि भगवान का आशीर्वाद है और वो उसे सई से मिलवाना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ पाखी को जब पता चलता है कि मिशन से पहले विराट सई से मिला था जो उसे गुस्सा आता है। लेकिन बाद में वह कहती है कि चलो अच्छा है कि वहां सई है वह विराट का ख्याल रखेगी। पत्रलेखा के बदले तेवर देखकर भवानी काकू हैरान हो जाएगी।

विराट की जान बचाएगी सई

विराट के मिशन पर जाने के बाद से सई परेशान हो जाती है और इस सोच में पड़ जाती है कि आखिर वह आखिरी बार क्या बोलना चाहता था। सई जब सत्या को बताती है कि वह परेशान है तो डॉक्टर सत्या कहते हैं कि हमें भी उस मिशन पर जाना चाहिए, उन लोगों की मदद करने। इस पर सई मान जाती है और सत्या के साथ निकल जाती है। डॉक्टर सत्या को दिखता है कि सई परेशान है तो वह सई से पूछता है कि आखिर तुम इतनी परेशान क्यों हो। इस पर सई कहती है कि पुरानी बातें और रिश्ते कभी खत्म नहीं होते हैं। सई की कहानी सुनकर सत्या को उसकी गर्लफ्रेंड की याद आ जाती है। सीरियल की अपकमिंग प्रोमों में दिखाया गया है कि विराट के मिशन के दौरान एक गोली चलती है और सई जोशी भागकर वहां पहुंचती है, इसे देखकर लग रहा है कि विराट को गोली लगेगी और सई-सत्या उसकी जान बचाएंगे।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज कपाड़िया संग रोमांस करने को बेकरार माया, अनुपमा को मिल रहे पड़ोसियों के ताने

Armaan Malik के घर में गूंजी किलकारियां, दूसरी पत्नी Kritika Malik ने दिया बेटे को जन्म

Tiger Vs Pathaan: टूट गई 2023 की सुपरहिट जोड़ी! सिल्वर स्क्रीन पर भिड़ेंगे पठान और टाइगर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement