Friday, April 26, 2024
Advertisement

'गुम है किसी के प्यार में' पाखी को पड़ा पागलपन का दौरा, विराट का हुआ जीना हराम

स्टार प्लस का मसालेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में रोज नए और चौंकने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। पाखी का पागलपन विराट पर भारी पड़ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 25, 2023 22:42 IST
ghum hai kisikey pyaar mein aishwarya sharma gone mad- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इस समय जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। सई न चाहते हुए भी एक बार फिर से च्वहाण हाउस में आ गई है। इस बार पाखी भी सई को नहीं रोक नहीं पाई। भवानी भी सई को सपोर्ट करते नजर आ रही है। वहीं विराट, सई से प्यार करते नजर आता है। विराट बतता है की उसे हमेशा से ही सई के साथ रहना था। यही वजह है की अब पाखी, विराट को सिरदर्द लगने लगी है। दूसरी तरफ पाखी ने भी विराट को तंग करना शुरू कर दिया है। इस बात का सबूत सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट की वीडियो है।

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पाखी विराट को जमकर परेशान करती नजर आ रही है। कुछ दिन पहले ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में पाखी, विराट को चॉकलेट खाते देखती है। जैसे ही विराट की नजर हटती है वैसे ही पाखी उसकी चॉकलेट खा जाती है। 

चॉकलेट खाने के बाद पाखी, विराट को अजीबोगरीब मुंह बनाकर चिढ़ाती है। वहीं विराट, पाखी को देखता रह जाता है। नील भट्ट और ऐश्वर्या का ये वीडियो फैंस का काफी पसंद आ रहा है। लोग कह रहे हैं कि पाखी का पागलपन अब विराट को साफ नजर आने लगा है। लोग विराट और पाखी के एक्सप्रेशन्स की जमकर तरीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में नील भट्ट और ऐश्वर्या के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने 2 साल का सफर पूरा हो गया है। इस खास मौके पर नील भट्ट और ऐश्वर्या के शो की पूरी टीम पार्टी करती नजर आई थी। इस पार्टी में सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सभी सितारों ने केक कट किया था। 

ये भी पढ़ें-

ऋतिक रोशन के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं मोहसिन खान? पोस्ट कर दी हिंट

'ये है मोहब्बतें' के अभिनेता रिभु मेहरा ने कीर्तिदा मिस्त्री से की सीक्रेट वेडिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म Welcome 3 में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे मुन्ना भाई और सर्किट, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement