Monday, April 29, 2024
Advertisement

GHKKPM: रवीना-ईशान के रोमांस के बीच सावी लाएगी बवंडर! होगा बड़ा खुलासा

'गुम है किसी के प्यार में' में नए ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में एक ओर सावी की लाइफ में बड़े बदलाव होंगे। वहीं रवीना और ईशान का रोमांस देखने को मिलने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 02, 2023 20:38 IST
ghum hai kisikey pyaar mein - India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB 'गुम है किसी के प्यार में'

'गुम है किसी के प्यार में' 20 साल का लीप आ गया है। नए किरदारों के साथ शो की कहानी आगे बढ़ रही है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस को शो काफी पसंद आ रहा है। आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। आप देखेंगे कि सावी की जिंदगी में नए खुलासे होंगे तो वहीं रवीना और ईशान बचपन के दोस्त निकलेंगे और दोनों के बीच दोस्ती अब प्यार में बदलेगी। दोनों का रोमांस फैंस को बांधे रखने वाला है। 

शुरू होगी प्रेम कहानी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रवीना और ईशान के बीच एक नई प्रेम कहानी शुरू होगी। रवीना भोसले इंस्टीट्यूट ज्वाइन करेगी, जहां वो पीएचडी करने के लिए जाएगी। वहां जाकर उसे ईशान की बड़ी अलग पर्सनालिटी के बारे में पता चलेगा, जिसको जानने के बाद वो उसके प्यार में दीवानी सी हो जाएगी। तभी ईशान को पता चलेगा कि रवीना उसे पसंद करती है। वहीं उसे अहसास होगा कि वो भी उसे पसंद करता है। ऐसे में दोनों के बीच एक प्यार भरा रिश्ता खुद-ब-खुद बन जाएगा। 

ईशान-रवीना आएंगे बेहद करीब
इसके बाद शो में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा जब ईशान रवीना को सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड बताना चाहेगा, तभी उसे अहसास होगा कि वो उसका टीचर है और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए। आगे दोनों के प्यार के बीच कई अड़चने आने वाली हैं। वहीं आगे पता चलेगा कि भोसले और कांबले फैमिलीके बीच अच्छे संबंध हैं। ऐसे में दोनों बचपन के दोस्त निकलेंगे। इसी बीच ईशान के पास्ट की बात सामने आएगी। रवीना इसके बारे में जानना चाहेगी। ईशान अपनी मां से हुई जुदाई को लेकर परेशान हो जाएगा। रवीना सोचेगी कि वो उसके पास्ट को कैसे भी ठीक कर दे। 

कौन है ईशान की मां
आगे आप देखेंगे कि पता चलेगा कि ईशान आएशा का बेटा है। मां से दूर होवे की वजह से वो अपने पिता से नफरत करता है। इस सब के बीच सावी की रवीना और ईशान की लाइफ में एंट्री होगी। इस सच से न सिर्फ ईशान और रवीना की जिंदगी में बवंडर आएगा, बल्कि सावी भी इससे परेशान होने वाली है। वहीं कहा जा रहा है कि सावी की एंट्री से एक बार फिर ईशान को उसका पूरा परिवार मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: अनुपमा के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगेगा अनुज! रो-रोकर दोनों का होगा बुरा हाल

ब्रेकअप के बाद फिर एक साथ दिखे टाइगर और दिशा पाटनी, फैंस बोले- पैचअप हो गया!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement