Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Imlie Leap Year: 5 साल बाद इस दर्द भरे सच का सामना करेगी इमली, क्या रिश्तों से करने लगी नफरत!

स्टार प्लस का लोकप्रिय डेली सोप 'इमली' में 5 साल का लीप आने वाला है, साथ ही कहानी में बड़ा ट्विस्ट आना वाला है। सीरियल में जबरदस्त धमाका होने वाला है... देखें को हो जाओ तैयार

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 26, 2023 22:43 IST
 Imlie Leap Year Imlie will face shocking painful truth after 5 years has she started hating relatio- India TV Hindi
Image Source : IMLIE 5 YEAR LEAP Imlie Leap Year

Imlie Leap Year: स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'इमली' (Imlie) में एक महत्वपूर्ण मोड़ देखने को मिलेगा। चीनी ने नाटक को मसाला देने के लिए फिर से शो में एंट्री की है। धैर्य ने Arto को खत्म करने के लिए उसके साथ हाथ मिलाया। इस शो में बहुत जल्द पांच साल का लीप आने वाला है, जहां इमली अपने से अलग होने के बाद चीनी और Arto को एक साथ देखेगी। यह देखना रोमांचक होगा कि मेकर्स क्या नया नाटक शुरू करने वाले हैं।

इमली को ठहराया दोषी -

पहले यह दिखाया गया था कि रुद्र ने देविका को यह समझाने की कोशिश की कि वह वास्तव में दोषी है, लेकिन उसने उससे कहा कि समाज उसे नहीं बल्कि देविका को ताने मारेगा। उसने इमली को कला और धैर्य को घर में लाने के लिए भी डांटा जब रुद्र ने पहले ही उनके साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया तो अब उसे क्यों बुलाया है। राणा सब कुछ बर्बाद करने के लिए इमली को दोषी ठहराया। इमली ने बताया कि उसकी मां को भी इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था, इसलिए उसने कला के दर्द को महसूस किया। उसका इरादा गलत नहीं था, लेकिन आर्टो हमेशा महान बनने की कोशिश करने के लिए उस पर चिल्लाया करता है। देविका अस्पताल में भर्ती हो जाती है और सभी चिंतित हो जाते हैं। 

लीप ईयर वीडियो की कहानी -
अथर्व, इमली का सामना तब हुआ जब देविका धैर्य के कारण अस्पताल में भर्ती होती है। इमली अपने आप को सही ठहराने की कोशिश करती है, लेकिन राणा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाता है, देविका की मौत के साथ एक बड़ी त्रासदी सामने आती है। अथर्व की मौत और इमली की जिंदगी में होगा नया नाटक किस्मत कि मार से परेशान होगी इमली, अब शो में लीप बहुत सारे ट्विस्ट लेकर आने वाला है। अथर्व और इमली की कहानी 5 साल आगे बढ़ेगी, अथर्व को चीनी और उसकी बेटी के साथ एक खुशहाल जीवन जीते हुए दिखाया जाएगा। यहां इमली उन्हें देखकर दर्द में आंसू बहाने वाली है जबकि फ्लैशबैक से पता चलता है कि इमली भी अथर्व के बच्चे की मां बनाने वाली थी पर डॉक्टर बताती है की अब उसका बच्चा इस दुनिया में नहीं रहा।

लीप के बाद की यह कहानी कैसे आगे बढ़ेगी और क्या इमली, अथर्व के रास्ते से दूर हो जाएगी?

ये भी पढ़ें-

Nawazuddin Siddiqui पर हुआ केस, अब एक और नई मुसीबत में फंसे एक्टर

A R Rahman ने इवेंट के दौरान पत्नी को टोका, भाषा को लेकर video हो रहा viral

Rakhi Sawant ने PM modi से लगाई मदद की गुहार, Kangana Ranaut को लेकर भी कह दी ये बड़ी बात

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement