Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने PM modi से लगाई मदद की गुहार, Kangana Ranaut को लेकर भी कह दी ये बड़ी बात

Rakhi Sawant का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत ने पीएम मोदी और राजनाथ सिंह से मिलने को लेकर बात की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 26, 2023 19:18 IST
Rakhi Sawant will meet soon PM Narendra Modi for z security say if kangana ranaut has why not me - India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT WILL MEET SOON PM MODI Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Wants Z Security: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कुछ समय पहले राखी सावंत अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर पैपराजी के समाने रोज रोना रोती थी। अब ड्रामा क्वीन का ड्रामा ही उनके लिए मुसीबत बन गया है। एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत ने पीएम मोदी और राजनाथ सिंह से मिलने को लेकर बात की है। 

Z सिक्योरिटी के लिए मुलाकात -

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान देखा गया था, जहां एक पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान, राखी ने खुलासा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है, वह जल्द ही Z सिक्योरिटी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मिलेंगी।

Rakhi Sawant will meet soon PM Narendra Modi Rajnath Singh for z security say if kangana ranaut has

Image Source : RAKHI SAWANT WILL MEET SOON PM MODI
Rakhi Sawant

जान से मारने की धमकी -
राखी ने कहा कि वह जल्द ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पीएम मोदी से मिलेंगी और अपने लिए Z सिक्योरिटी की मांग करेंगी। उन्होंने बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत को दिए गए जेड सिक्योरिटी पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि अगर एक्ट्रेस कंगना रनौत को जेड सुरक्षा दी जा सकती है तो उन्हें ऐसी सुरक्षा क्यों नहीं दी जाएगी क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है। राखी को यह कहते हुए सुना गया, "मैं अब मोदीजी से मिल रही हूं, खुलकर बोल रही हूं, मैं जेड सिक्योरिटी के लिए मदद मांगने वाली हूं।"

राखी सावंत ने कहा - 
ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कहा - 'राजनाथ जी और मोदी जी से मिल रही हूं जेड सिक्योरिटी के लिए। जब वो कंगना रनौत को दे सकते हैं Z सिक्योरिटी, मुझसे क्यों नहीं दे सकते। उनको तो कोई धम्मकी भी नहीं आई थी पर मुझसे आई है। मेरे पास पुरा मेल, मेरे पास सब कुछ है।''

ये भी पढ़ें-

Met Gala 2023: इस दिन होगा मेट गाला इवेंट, जानिए कब और कहां होने वाला है टेलीकास्ट

YRKKH Upcoming Spoiler: अभिमन्यु और अभिनव के बीच होगी जुबानी जंग, अभीर के लिए अक्षरा बनेगी वकील

अनुष्का शर्मा ने पति विराट और इस क्रिकेटर के साथ मिलकर बनाया बैंड, नाम सुनकर छूट जाएगी हंसी

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement