Friday, April 26, 2024
Advertisement

YRKKH Upcoming Spoiler: अभिमन्यु और अभिनव के बीच होगी जुबानी जंग, अभीर के लिए अक्षरा बनेगी वकील

अक्षरा का सच अभिमन्यु के सामने आ गया है। अभी को जब ये पता चलता है की अभीर उसका बेटा है तो वह अभीनव से बात करना बाद कर देता है। अभी तो कहानी में मेकर्स और रायता फैला रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 26, 2023 17:41 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler - India TV Hindi
Image Source : YRKKH UPCOMING SPOILER YRKKH Upcoming Spoiler

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler: स्टार प्लस का धमकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है, पर इस बार अभिमन्यु की जिंदगी बीच भंवर में फंसी है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग स्पॉइलर कि कहानी में अभिमन्यु अपने भाग्य को झूठा ठहराएगा। YRKKH में अभिमन्यु-अक्षरा से पूछा है की वह क्या चाहती है, उसे किस बात की सजा मिल रही है। 

अभिमन्यु ने दिया झटका -

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब तक सिर्फ आरोही को ही पता था की अभीर, अभिमन्यु का बेटा है, लेकिन इस बात से आरोही अब अपने और रूही के भविष्य को लेकर असुरक्षित महसूस करती है। इस बीच अब अभिमन्यु को भी पता चल जाता है कि अभिमन्यु उसका बेटा है और वह सभी को बताता है कि वह अभीर की सर्जरी के बाद ही शादी करेगा।

रूही का भरोसा उठ जाएगा -
YRKKH के हालिया एपिसोड में, रूही अभिमन्यु से कहती है की अभीर के ऑपरेशन के बाद वह आरोही से शादी कर ले। इस बीच, आरोही अभिमन्यु से यह भी कहती है कि रूही का उन पर से भरोसा उठ जाएगा, अगर उसने वादे के मुताबिक शादी नहीं की। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए स्पॉइलर के अनुसार, अक्षरा-अभिमन्यु से कहती है कि वह अपनी पूरी कोशिश करेगी और हर जंग से लड़ने के लिए तैयार है।

अभिमन्यु का भाग्य - 
अब क्या होगा? क्या भाग्य अभिमन्यु को रूही से अपना वादा निभाने देगा? ये तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler) के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा... मेकर्स के खेल में रिश्तों पर होगा वार या सच का चलेगा पता। क्या अक्षरा अभीर को अभिमन्यु के साथ जाने देगी या फिर वकील बन अपने बेटे के लिए लड़ाई करेगी। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग स्पॉइलर को देखने के लिए हो जाए तैयार क्योंकी रिश्तों के लिए होगी जंग। 

ये भी पढ़ें-

अनुष्का शर्मा ने पति विराट और इस क्रिकेटर के साथ मिलकर बनाया बैंड, नाम सुनकर छूट जाएगी हंसी

Chatrapathi: 'बरेली के बाजार में' टूटेगी सैंडल, नुसरत भरूचा ने गाने के टीजर में लगाया ग्लैमर का तड़का

प्रांजल दहिया खूबसूरती और डांस में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर, जोरदार ठुमकों भरा है Dance Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement