Monday, May 06, 2024
Advertisement

आप मुझे बताओगे कि मैं... अभिषेक कुमार पर भड़के करण जौहर, दोनों के बीच हुई जबरदस्त गर्मा-गर्मी

'बिग बॉस 17' के घर में सनी आर्या और अभिषेक कुमार के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। ऐसे में अपकमिंग वीकेंड के वार पर करण जौहर इस बारे में बात करते हुए अभिषेक पर भड़कते हुए नजर आए। आने वाले एपिसोड में आपको दोनों के बीच गर्मा-गर्मी देखने को मिलेगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 01, 2023 12:55 IST
Abhishek Kumar, Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : X अभिषेक कुमार पर भड़के करण जौहर

सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' हर दिन और भी मजेदार होता जा रहा है। शो में हर रोज एक नया विवाद हो रहा है और इन विवादों के बाद 'वीकेंड का वार' में भाईजान की क्लास उसे और भी मजेदार बना देती है। लेकिन इस बार  'शुक्रवार के वार' में भी आपको गजब का हंगामा देखने को मिलने वाला है और इस बार ये हंगामा करने वाले हैं करण जौहर।

अरुण और सनी ने की थी अभिषेक के साथ हाथापाई

जी हां, हाल ही में 'बिग बॅास' ने अपना लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें करण जौहर अभिषेक कुमार पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, बीते एपिसोड में आपने देखा था कि 'बिग बॉस 17' के घर में अरुण और सनी ने अभिषेक के साथ हाथापाई की थी। इनक इस लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब हंगामा हुआ था। हर कोई अरुण और सनी को घर से बाहर करने की मांग कर रहा है। लेकिन 'बिग बॅास' के हालिया प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि पासा उल्टा होने वाला है। आखिर करण जौहर इस लड़ाई की वजह से अभिषेक कुमार पर जो भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। 

अभिषेक कुमार पर भड़के करण जौहर

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि किस तरह करण जौहर अभिषेक कुमार पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत में अभिषेक कुमार गुस्से में अपना माइक फेंकते हुए कैमरे के सामने बिग बॉस के उपर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद करण जौहर उनके इस व्यवहार के लिए उनपर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद अभिषेक करण को कहते हैं, ‘सर आप बात को कहां ले जा रहे हैं’। इस पर करण जौहर गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं, ‘आपको क्या अधिकार है कि आप मुझे बताएं कि मैं क्या बात करूं क्या नहीं।’

इस वजह से हुई थी अरुण-तहलका और अभिषेक की लड़ाई 

आपको बता दें कि घर के अंदर ईशा मालवीय की वजह से अभिषेक कुमार और अरुण-तहलका के बीच झगड़ा होते हुए देखा गया था। जहां सनी आर्या को अभिषेक कुमार पर हाथ उठाते और उनके साथ हिंसक होते हुए देखा गया। इन झगड़े के बीच तीनों में हाथापाई भी हुई और इस हाथापाई के बीच सनी अभिषेक का कॉलर पकड़े, तो अरुण उन्हें धक्का देते हुए नजर आए थे। ऐसे में बिग बॉस के घर में किसी भी कंटेस्टेंट पर हाथ उठाने पर दोषी कंटेस्टेंट को ‘हिंसा’ करने के लिए बाहर किया जाता है। अब क्या अभिषेक के साथ हाथापाई करने की वजह से सनी और अरुण को ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर किया जाएगा या नहीं? ये फैसला ‘वीकेंड का वार’ पर किया जाएगा, फिलहाल तो करण जौहर अभिषेक पर ही भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। 

इन्हें भी पढ़ेंः 

'एनिमल' देखने से पहले जान ले आलिया भट्ट का रिव्यू, पति रणबीर कपूर की फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

आलिया भट्ट की टी-शर्ट पर अटकी निगाहें, 'एनिमल' दिखते ही ट्रोलर्स को आई दीपिका पादुकोण की याद

रणबीर कपूर की धांसू परफॉर्मेंस ने उड़ाए सबके होश, 'एनिमल' की जमकर तारीफ कर रहे हैं लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement