Monday, April 29, 2024
Advertisement

'एनिमल' देखने से पहले जान लें आलिया भट्ट का रिव्यू, पति रणबीर कपूर की फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं, तो उससे पहले फिल्म को लेकर आलिया भट्ट का रिव्यू पढ़ लीजिए। जानिए एक्ट्रेस को अपने पति की फिल्म 'एनिमल' कैसी लगी और फिल्म के लिए उन्होंने क्या कहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 01, 2023 8:55 IST
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आलिया भट्ट ने दिया 'एनिमल' का रिव्यू

साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की 'एनिमल' आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों के स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। इस इवेंट में फिल्म की कास्ट रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अपने परिवार के साथ पहुंचे। वहीं फिल्म देखने के बाद अब फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर की एक्टिंग देख उनकी वाइफ आलिया भट्ट ने अपना रिव्यू दिया है। जानिए आलिया को रणबीर की फिल्म और इनकी एक्टिंग कैसी लगी है। 

आलिया ने किया 'एनिमल' का रिव्यू

अपने पति रणबीर की फिल्म देखने के लिए आलिया गुरुवार को अपनी मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट और बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची थीं। हसबैंड को चीयर करने के लिए उन्होंने रणबीर के चेहरे वाली एक कस्टमाइज्ड टी-शर्ट पहनी थी, जिसने सभी का खूब ध्यान खींचा। वहीं आलिया जब फिल्म देखकर थिएटर से बाहर आ रही थीं, तो पैपराजी ने उनसे पूछा कि आपको फिल्म कैसी लगी। इस पर आलिया ने पहले कहा कि 'शानदार।' इसके बाद जब दोबारा पैप्स ने पूछा कि आलिया जी फिल्म कैसी लगी? तो इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि 'खतरनाक।' भले ही आलिया ने 'एनिमल' की तारीफ में कम शब्दों का इस्तेमाल किया हो। लेकिन इससे ये साफ जाहिर है कि रणबीर की ये फिल्म  सिनेमाघरों में धमाल करने वाली है।  

पहले दिन 1 मिलियन एडवांस टिकट हुए बुक

बता दें कि रणबीर कपूर की 'एनिमल' पहले दिन 1 मिलियन एडवांस टिकट बेचने वाली 2023 की तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है। जिसके साथ रणबीर कपूर भी 1 मिलियन क्लब में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ शामिल हो गए हैं। SRK की 'जवान' और 'पठान' अब तक में सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग स्कोरर हैं और दोनों ने रिलीज से पहले 1 मिलियन से अधिक टिकट बेचे थे। 

'एनिमल' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' आज 1 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। 

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

पति बॉबी देओल की फिल्म की स्क्रीनिंग में दिखा तान्या का जलवा, इस उम्र में भी काफी यंग दिखती हैं धर्मेंद्र की छोटी बहू

ये क्या है? ‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के BFF Orry के हाथ में दिखा कुछ ऐसा, कनफ्यूज हो गए लोग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement