Friday, May 10, 2024
Advertisement

पति बॉबी देओल की फिल्म की स्क्रीनिंग में दिखा तान्या का जलवा, इस उम्र में भी काफी यंग दिखती हैं धर्मेंद्र की छोटी बहू

रणबीर कपूर, बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।वहीं रिलीज से पहले बॉलीवुड स्टार्स के लिए बीते दिन इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म के विलेन यानि की बॉबी देओल की वाइफ ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना दिया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 01, 2023 8:06 IST
Bobby Deol, Tanya Deol- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI एनिमल की स्क्रीनिंग में छाई बॉबी देओल की वाइफ तान्या

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज गो गई है। वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों के स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। लेकिन इस दौरान अगर किसी ने अपने लुक से सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वो थीं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल। 

बॉबी की वाइफ ने इवेंट में लूटी लाइमलाइट

वैसे तो देओल परिवार के बाकि सदस्यों की तरह ही तान्या देओल भी प्राइवेट पर्सन हैं। लेकिन वह अपनी सास प्रकाश कौर और जेठानी पूजा देओल की तरह लाइम लाइट से दूर नहीं रहती हैं। अक्सर तान्या अपने पति बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड इवेंट्स और फंक्शनस में स्पॉट होती हैं और अपने स्टाइलिश और ग्लैमरेस लुक्स की वजह से तान्या अक्सर पैपराज़ी के कैमरों का अटेंशन ग्रैब करती हैं।

'एनिमल'की स्क्रीनिंग में छाई देओल परिवार की बहू

अभी हाल ही में तान्या को 'एनिमल'की स्क्रीनिंग के दौरान स्पॅाट किया गया था।इस दौरान भी तान्या अपने स्टाइल और अपने लुक्स से लोगों का अटैंशन ग्रैब करने से पीछे नहीं हटी।जी हां, जहां एक तरफ फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल का लुक हर किसी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग बॉबी की बॉडी देखकर हैरान हैं तो वहीं हाल ही जब बॉबी की वाइफ तान्या इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग में दिखीं तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। 

47 की उम्र में भी हद से ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं तान्या देओल

ऐसा हो भी क्यों ना आखिर 47 की उम्र में भी तान्या इतनी यंग और खूबसूरत जो नजर आती हैं। वही फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी तान्या ने अपने बॉसी लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। ऑल ब्लैक लुक में तान्या बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं। तान्या को देख लोग उनसे नज़रे नहीं हटा पा रहे थे। फिलहाल बॉबी देओल की वाइफ तान्या का ये लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है।

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

वही चाल-गरजती आवाज, हू-ब-हू तेवर! कहानी में विक्की कौशल नहीं, सिर्फ दिखा 'सैम बहादुर'

'एनिमल' ने मारी दहाड़, पहले दिन के लिए 1 मिलियन से ज्यादा टिकट हुए एडवांस बुक, कमा डाली इतनी बड़ी रकम

हाथों में हाथ…चेहरे पर मुस्कान, शादी के बाद कुछ इस अंदाज में पहली बार अपनी नई- नवेली दुल्हन संग दिखे रणदीप हुड्डा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement