Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

हाथों में हाथ…चेहरे पर मुस्कान, शादी के बाद कुछ इस अंदाज में पहली बार अपनी नई- नवेली दुल्हन संग दिखे रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी लिन लैशराम संग बीते दिन हो गई है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। इसी बीच रणदीप अपनी नई-नवेली दुल्हन संग बीती रात मुंबई लौटे आए है। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां एक्टर की वाइफ ने अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 01, 2023 6:47 IST
Randeep Hooda- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अपनी दुल्हन को लेकर मुंबई पहुंचे रणदीप हुड्डा

‘हाईवे’ फेम एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने परिवार वालों के बीच एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम ने बॉलीवुड शादियों से बिल्कुल अलग अंदाज में मणिपुर के मैतेई समुदाय के पारंपरिक तौर-तरीकों के अनुसार शादी की, जिसकी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

एयरपोर्ट पर एक-दूजे का हाथ थामे दिखे रणदीप और लिन 

इसी बीच शादी कर के न्यूली- वेड कपल अब मुंबई लौट आए हैं। बीती रात रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों को साथ देख लोग बस देखते ही रह गए।एयरपोर्ट से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रणदीप अपनी नई- नवेली दुल्हन का हाथ थामें नज़र आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी भी साफतौर पर झलक रही है। दोनों की जोड़ी पर फैन्स जमकर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं। वहीं कुछ फैन्स लिन की खूबसूरती देख उनपर फ़िदा होते दिख रहे हैं। 

दोनों का लुक

दोनों के लुक की बात करे तो इस दौरान व्हाइट पैंट-शर्ट में रणदीप काफी कूल लग रहे थे, वहीं उनकी पत्नी लिन लैशराम ने सुर्ख गुलाबी सूट पहना हुआ था, जिसमें वो गजब ढा रही थीं। 

कहां हुई दोनों की शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे।

शादी के पहले गए थे मंदिर 

वहीं शादी के ठीक एक दिन पहले दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था, जिसकी एक वीडियो क्लिप भी सामने आई थी। वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इतना ही नहीं रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आए थे।

 

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

वही चाल-गरजती आवाज, हू-ब-हू तेवर! कहानी में विक्की कौशल नहीं, सिर्फ दिखा 'सैम बहादुर'

'एनिमल' ने मारी दहाड़, पहले दिन के लिए 1 मिलियन से ज्यादा टिकट हुए एडवांस बुक, कमा डाली इतनी बड़ी रकम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement