Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ये क्या है? ‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के BFF Orry के हाथ में दिखा कुछ ऐसा, कनफ्यूज हो गए लोग

सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट और बॉलीवुड सेलेब्स से नजदीकियों के लिए पहचानें जाने वाल ओरी अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं। ऐसे में हाल ही में ओरी को ‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने इस वजह से सबका अटेंशन ग्रैब किया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 01, 2023 7:59 IST
Orhan Awatramani- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI एनिमल की स्क्रीनिंग में इस वजह से छाए ओरी

ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी जो की बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वो अपने अतरंगी अंदाज सेलेब्स के साथ एक ही पोज में तस्वीरें पोस्ट करने और कुछ अजीब से कैप्शन लिखने की वजह से भी हमेशा चर्चा में बने रहते है।लेकिन एक और वजह से जिसकी वजह से ओर्री सुर्खियों में बने रहते हैं। जानिए वो क्या है। 

अनोखे फोन केस को लेकर फिर सुर्खियों में आए ओरी

दरअसल, ओरी अपने फोन केस कलेक्शन को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। ओरी इतना अतरंगी फोन का कवर लगाते हैं की वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है।हाल ही में ओरी को रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फ़िल्म ‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया,जहां वह अपने नए और अनोखे फोन केस फ्लॉन्ट करते नजर आए। 

ओरी के फोन कवर ने किया सबको कनफ्यूज

यूं तो ओरी के फोन कवर कलेक्शन में कई तरह के फोन कवर शामिल हैं और वे अक्सर खास मोबाइल केस के साथ नजर आते हैं। कभी बनाना फोन केस, तो कभी फ्रॉग फोन केस और कभी फ्राइंग लॉबस्टर फोन केस । लेकिन ‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग के दौरान ओरी ऐसे फोन केस के साथ दिखें की वहां मौजूद लोग कंफ्यूज हो गए की उनके हाथ में फोन है, या कैमरा है या सीडी है। जी हां, सामने आए इस वीडियो में आप खुद ही देख लीजिए।ओरी के इस फोन केस को देखकर आप भी कन्फ्यूज़ हो जाएंगे। वहीं फोन केस के अलावा ओरी के कूल लुक ने भी सभी का ध्यान खींचा। ब्लैक लेदर पैंट और सिमरी टी-शर्ट पहने ओरी हमेशा की तरह अपने अतरंगी लुक में काफी कूल दिख रहे थे। 

इन्हें भी पढ़ेंः 

पति बॉबी देओल की फिल्म की स्क्रीनिंग में दिखा तान्या का जलवा, इस उम्र में भी काफी यंग दिखती हैं धर्मेंद्र की छोटी बहू

वही चाल-गरजती आवाज, हू-ब-हू तेवर! कहानी में विक्की कौशल नहीं, सिर्फ दिखा 'सैम बहादुर'

'एनिमल' ने मारी दहाड़, पहले दिन के लिए 1 मिलियन से ज्यादा टिकट हुए एडवांस बुक, कमा डाली इतनी बड़ी रकम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement