Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ईशा मालवीय के समर्थ संग कोजी होने पर आया पापा-मम्मी को गुस्सा, बोले- शो से बाहर निकालो

'बिग बॉस 17' में लड़ाई के साथ-साथ प्यार, नफरत और रोमांस भी भरपूर देखने को मिल रहा है। इन दिनों ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के आधी रात को कोजी होने पर अब ईशा मालवीय के पेरेंट्स का रिएक्शन आया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 06, 2023 17:09 IST
Isha Malviya-Samarth Jurel - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल

'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल और एक्स अभिषेक कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने कंफ्यूज रिश्ते को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में रोज चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिल रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस ईशा मालविया अपनी पर्सनल के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के पापा-मम्मी ईशा और समर्थ जुरेल के रिश्ते को लेकर हो रहे हैं विवाद से बहुत परेशान हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ईशा के रिश्ते के बारे में तरह-तरह की बाते सुनकर और जानकार ईशा के परिवार वाले बुहत दुखी हो रही है। 

ईशा-समर्थ के कोजी होने पर भड़के पेरेंट्स 

शो में ईशा की लाइफ में बहुत तमाशा देखने को मिल रहा है। समर्थ जुरेल जो उनके बॉयफ्रेंड है उनकी जब से वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है तब से सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्तों को लेकर काफी हलचल मची हुई है। एंट्री के टाइम तो ईशा ने समर्थ से अपने रिश्तें को लेकर इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में दोनों को आधी रात में कोजी होते देख दर्शकों भड़क उठे और उन्हें ट्रोल कने लगे। यहां तक कि उनके एक्स अभिषेक कुमार का भी ये सब देखकर दिल टूट गया। वहीं यहां सब देखकर ईशा के माता-पिता काफी परेशान हैं और उन्होंने मेकर्स से एक मांग भी की है। 

Isha Malviya-Samarth Jurel

Image Source : X
ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल

ईशा-समर्थ के कोजी होने पर भड़के माता-पिता 

शो में ईशा और समर्थ के कोजी होने के फुटेज वायरल होने पर लोग भड़क गए। इन सब के बाद जाहिर तौर पर किसी के भी माता-पिता गुस्सा हो जाएंगे। वहीं ईशा की मां और उनके पिता का इस पर रिएक्शन आया है। 'उडारियां' फेम ईशा के साथ काम करने वाले पूर्व को-स्टार लोकेश भट्टा ने खुलासा किया है कि ईशा की मां चाहती हैं कि उनकी बेटी शो को छोड़ दे। भट्टा ने कहा, 'उनकी मां ने यह भी खुलासा किया कि वह समर्थ और ईशा के रिश्ते से खुस नहीं हैं। उनका कहना है कि समर्थ की एंट्री के बाद से वह शो नहीं देख पा रही हैं।'

बिग बॉस के बारे में 

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल बाहर गई, जिसके बाद इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई भी शो से बाहर हो गईं। अब बस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल बचे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, नील भट्ट ने खोया आपा

19 साल बाद ईशा देओल ने फिर से मचाई 'धूम', वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

शादी के बाद पहली बार दिवाली मनाएंगे, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत ये सेलेब्रिटीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement