Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हर जगह दिख रहे कपिल शर्मा! क्या है Kapil Spotted से जुड़ा राज जिसे भारती सिंह-करण जौहर भी नहीं समझ पाए

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कपिल शर्मा हर जगह दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा स्पॉटेड हैशटैग के साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। आखिर क्या है कपिल शर्मा स्पॉटेड? ये हर कोई जानना चाहता है और इसका जवाब भी हम आपके लिए लाए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 27, 2023 19:40 IST
kapil Sharma, bharti singh, karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा  अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस सभी से अलग है। वो जिस सरलता से लोगों को हंसाते हैं वो देखना काफी मजेदार होता है। कपिल शर्मा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा देखने को मिलता है। इन दिनों एक्टर की खूब चर्चा हो रही है। उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो भीड़-भाड़ वाली जहगों पर नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक हैशटैक का भी प्रयोग किया जा रहा है। कपिल शर्मा स्पॉटेड वाले इस हैशटैग का क्या मतलब है और क्या कपिल हर जगह मौजूद हैं, ये फैंस जानना चाहते हैं। इन तस्वीरों की सच्चाई हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

सोशल मीडिया पर आई कपिल शर्मा स्पॉटेड की बाढ़

दरअसल, सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा जैसे दिखने वाले एक शख्स की तस्वीर वायरल हुई। वो भीड़ में खड़ा नजर आया। इसके बाद एक तस्वीर और सामने आई जिसमें एक कपिल जैसा ही दिखने वाला शख्स रेलवे स्टेशन पर बैठा दिखा। इसके बाद कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुईं। ये सिलसिला यहीं नहीं रुका। ट्विटर यानी एक्स पर #KapilSpotted ट्रेंड करने लगा। कई लोगों को लगा कि ये वायरल हो रही तस्वीरें कपिल की ही हैं। वहीं कई लोगों ने कहा कि तस्वीरों में नजर आ रहा शख्स उनका हमशक्ल है। वहीं कुछ ने दावा किया कि ये एआई से बनाई गई तस्वीर है। 

भारती और करण ने भी पूछा सवाल
इस चर्चा के शुरू होने के बाद भारती सिंह ने भी एक वीडियो बनाया और कहा कि क्या कपिल हर जगह है। भारती ने तो ये भी कहा कि कपिल की इन तस्वीरों को देखकर गोला भी कंफ्यूज हो गया। उन्होंने करण जौहर से भी पूछा कि क्या उन्हें इन तस्वीरों की सच्चाई पता है। इसके जवाब में करण जौहर ने भी वीडियो बनाया और कहा कि उन्हें इसकी सच्चाई नहीं पता। सारी गॉसिप उनके पास होती है, लेकिन इसके बारे में नहीं जानते। वो भी हैरान हैं कि आखिर कपिल हर जगह कैसे हैं। इसके बाद कपिल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो पूजा हेगडे के साथ नजर आए। उन्होंने इस वीडियो में साफ कहा कि वो शख्स कपिल नहीं कोई और है। वो शूटिंग कर रहे हैं और उनका इससे कोई लेना देना नहीं है।

इस फिल्म में आखिरी बार आए थे नजर
वैसे सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल की इस तस्वीर को लेकर मजेदार-मजेदार ट्वीट करते हुए मीम बनाए हैं, जो खूब वायरल भी हुए। बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था।

ये भी पढ़ें: अनुपमा की जिंदगी में तांडव करेंगे 7 ट्विस्ट, बेटे की मौत से लेकर बेटी की प्रेग्नेंसी बढ़ाएगी मुसीबत!

 ...तो ऐसे शुरू हुई थी राघव-परिणीति की प्रेम कहानी, पहली ही मुलाकात में पहने थे मैचिंग कपड़े!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement