Monday, April 29, 2024
Advertisement

करिश्मा तन्ना ने मनाई शादी की मंथ एनिवर्सरी, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से चंद तस्वीरों को करिश्मा ने शेयर किया है। केक पर शादी के मंथ एनिवर्सरी का जिक्र किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2022 20:06 IST
करिश्मा तन्ना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARISHMA TANNA करिश्मा तन्ना

Highlights

  • करिश्मा तन्ना ने बीते सात नवंबर में वरुण बंगेरा संग सगाई की थी
  • बीते महीने की 5 तारीख को उन्होंने शादी रचाई

मशहूर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों 5 फरवरी को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने बाद में अपनी शादी का रिसेप्शन भी होस्ट किया, जिसमें मनोरंजन जगत की तमाम नामचीन हस्तियां पहुंची थी। अब उनकी शादी को एक महीने पूरे हो चुके हैं, जिसकी खुशी को जाहिर करते हुए करिश्मा तन्ना ने कुछ झलकियां साझा कीं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से चंद तस्वीरों को करिश्मा ने शेयर किया है। केक पर शादी के मंथ एनिवर्सरी का जिक्र किया गया है। 

Gangubai Kathiawadi Box Office Collection: कमाई के मामले में 100 करोड़ के पार, 'गंगूबाई' ने कहा- इतना सारा प्यार...

देखें तस्वीरें

करिश्मा तन्ना

Image Source : INSTAGRAM/KARISHMA TANNA
करिश्मा तन्ना की शादी की मंथ एनिवर्सरी

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने रोहित शेट्टी की तरफ से होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन जीता था। करिश्मा को आखिरी बार वेब शो 'बुलेट्स' में देखा गया था। उन्होंने सनी लियोन, विवेक वासवानी और दीपक तिजोरी के साथ इस वेब सीरीज में एक्टिंग की थी।

कौन हैं वरुण बंगेरा?

रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े वरुण बंगेरा मुंबई के रहने वाले हैं। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह वर्तमान में वीबी कॉर्प के साथ काम कर रहे हैं। वे 2010 से कंपनी के साथ एक निदेशक के रूप में जुड़े हुए हैं। उन्होंने कनाडा के ओटावा में कार्लटन विश्वविद्यालय से पढाई की है। इंस्टाग्राम पर प्राइवेट अकाउंट रखने वाले वरुण के 421 फॉलोअर्स हैं। वह आखिरी बार 2017 में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक्टिव थे।

यह भी पढ़ें- Jhund's Box Office Collection Day 1: अमिताभ की फिल्म 'झुंड' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

वरुण और करिश्मा ने बीते साथ साल 12 नवंबर को गुपचुप सगाई कर ली थी। जहां वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर करिश्मा के साथ एक फोटो शेयर कर इस खबर को शेयर किया, वहीं एक्ट्रेस ने एक केक की फोटो शेयर की जिस पर बधाई लिखा हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement