Saturday, May 04, 2024
Advertisement

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने एक हफ्ते के लिए अपने नाम में किया बदलाव, जानें इसके पीछे की वजह

'कौन बनेगा करोड़पति 15' को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। शो के मेकर्स भी शो को मजेदार बनाने के लिए हर हफ्ते एक नया थीम लेकर आ रहे हैं। इस हफ्ते एक ऐसा थीम रखा गया कि अमिताभ बच्चन को अपने नाम में बदलाव करना पड़ा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 05, 2023 10:03 IST
Amitabh bachchan, kbc, kaun banega crorepati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं। अभी तक शो को एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम करने वाला दो कंटेस्टेंट मिला चुके हैं। बुधवार को  को 38वें एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शानदार तरीके से शो की शुरुआत की। उन्होंने बताया कि ये हफ्ता खास है, क्योंकि ये मांओं के नाम है और उन्होंने बताया कि हर किसी की जिंदगी को संवारने में मां का कितना अहम किरदार होता है। इससे ठीक पहले अमिताभ ने अपना इंट्रोडक्शन दिया था, जिसमें उन्होंने अपने नाम में एक बदलाव बताया। आखिर अमिताभ ने ऐसा क्यों किया, ये हम आपको बताएंगे। 

अमिताभ ने इस वजह से किया है नाम में बदलाव

दरअसल, जैसा कि हमने आपको बताया ये हफ्ता केबीसी 15 के लिए खास है।  इस हफ्ते में मांओं को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है।  इस हफ्ते को एक खास नाम भी दिया गया है 'नतमस्तक मां'। इसी के चलते अमिताभ बच्चन एक हफ्ते तक हर दिन अपने नाम में मां का नाम जोड़ रहे हैं। वो अब शो में अपना नाम अमिताभ तेजी बच्चन बताते हैं। इतना ही नहीं शो में आने वाले हर कंटेस्टेंट के नाम में भी मां नाम जोड़ा जा रहा है। पूरे हफ्ते यानी बीते सोमवार से लेकर शुक्रवार तक ये सिलसिला ऐसे ही चलेगा। इस बार हर हफ्ते को केबीसी 15 के मेकर्स एक थीम दे रहे हैं। 

अमिताभ ने बताई क्यों खास होती हैं मां
'कौन बनेगा करोड़पति 15' और अमिताभ बच्चन की इस पहल को खूब सराहा जा रहा है। अमिताभ ने बीते एपिसोड में बताया था कि कैसे एक मां बच्चे का हर काम करती है। आज के युग में भले ही एआई आ गया है, जो हर काम कर रहा है, लेकिन मां की ममता सिर्फ मां के पास ही होती है, वो कोई एआई नहीं तैयार कर सकता। 

अमिताभ बच्चन को घर-घर में शो ने दिलाई अलग पहचान
बता दें, सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा शो  'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। इस शो ने अमिताभ बच्चन को घर-घर में अलग पहचान दिलाई है। हॉटसीट पर बुलाने के उनके अंदाज से लेकर सवाल पूछने के स्टाइल ने लोगों को दीवाना बनाया। सोनी टीवी और सोनी लिव पर 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन दिखाया जा रहा है। रात 9 बजे से शो प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: जेनेलिया डिसूजा के सामने आते ही लड़खड़ाए आमिर खान, बिगड़ी चाल देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

'मिशन रानीगंज' की रिलीज से पहले हाथों में हाथ डाले दिखे अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, छा गया परफेक्ट कपल का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement