KBC 14: अमिताभ बच्चन के बर्थडे स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे जया और अभिषेक बच्चन

1969 की फिल्म 'भुवन शोम', 'सात हिंदुस्तानी' से शुरू होकर सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ अभिनय करने और फिर 'जंजीर', 'दीवार', 'डॉन' और 'त्रिशूल' में अपने काम से सफलता हासिल करने तक बच्चन ने अपनी खुद का प्रभाव और आकर्षण और उनका अभिनय कौशल उन्हें एक शानदार एक्टर बनाता है।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: October 11, 2022 6:11 IST
KBC 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KBC 14

Highlights

  • 11 अक्टूबर को होता है अमिताभ बच्चन का बर्थडे
  • अमिताभ बच्चन 80 साल के होने वाले हैं

मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के चौदहवें सीजन होस्ट कर रहे हैं। 11 अक्टूबर को अमिताभ 80 साल के हो जाएंगे। उनके जन्मदिन को और अधिक स्पेशल बनाने के लिए, उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन हॉट सीट पर नजर आएगी। निर्माताओं ने बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है।

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

उन्होंने कहा, "'बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को'। इसके बाद उनका लोकप्रिय गीत 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' बजा, जब अभिषेक ने प्रवेश किया और बच्चन को गले लगाया। इससे वह भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।"

Sara Ali Khan को लेकर Varun Dhawan क्यों हैं एक्साइटेड, बातों-बातों में खोल दिए ये बड़े राज

11 अक्टूबर 1942 को जन्मे फिल्म इंडस्ट्री के एंग्री यंग मैन ने कई बार सेल्युलाइड पर बदला लेने वाला किरदार निभाया है। 1969 की फिल्म 'भुवन शोम', 'सात हिंदुस्तानी' से शुरू होकर सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ अभिनय करने और फिर 'जंजीर', 'दीवार', 'डॉन' और 'त्रिशूल' में अपने काम से सफलता हासिल करने तक बच्चन ने अपनी खुद का प्रभाव और आकर्षण और उनका अभिनय कौशल उन्हें एक शानदार एक्टर बनाता है।

Eijaz Khan और Pavitra Punia ने की गुपचुप सगाई, Bigg Boss से हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

चैनल द्वारा हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में अभिषेक और जया दोनों को 'केबीसी 14' पर बिग बी के साथ देखा जा सकता है। 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन