Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: Rubina Dilaik के साथ रियलिटी शो के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

Khatron Ke Khiladi 12: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि आखिर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ क्या हुआ।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 08, 2022 10:26 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - RUBINA DILAIK Rubina Dilaik

Highlights

  • 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' के सेट पर हुआ हादसा
  • हादसे में घायल हुईं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक

Khatron Ke Khiladi 12: छोटे पर्दे का मशहूर स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' लगातार चर्चा में बना रहता है। कभी अपने खतरनाक स्टंट्स को लेकर तो कभी अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर। लेकिन इस बार ये शो सेट पर हुए हादसे को लेकर लाइमलाइट में है। दरअसल शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ एक हादसा हो गया। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि आखिर रुबीना के साथ क्या हुआ। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना बाकि सभी कंटेस्डटेंट्स के साथ रोहिट शेट्टी की बातें सुन रही थीं। लेकिन अचानक से पीछे की तरफ से एक्ट्रेस के ऊपर शो का बैनर गिर जाता है। रुबीना के ऊपर शो के बैनर के गिरते ही उनकी ज़ोर से चीख निकलती है। पहले तो सभी को लगता है कि थोड़ी चोट लगी होगी। 

KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न का हो गया है आगाज़, 50 लाख के सवाल पर अटकी Aamir Khan की सांस

लेकिन देखते ही देखते मामला बड़ा हो जाता है और उन्हें देखने के लिए शूटिंग के बीच में डॉक्टर्स की टीम आती है।  डॉक्टर्स उन्हें जल्दी से हॉस्पिटल लेकर जाते हैं। डॉक्टर्स ने रुबीना को पूरे दिन आराम करने के लिए कहा है। रुबीना के चोटिल होने के बाद तुषार की टीम ने केवल 4 कंटेस्टेंट्स के साथ टास्क किया, जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे। 

'Jhalak Dikhla Jaa 10' का प्रोमो हुआ जारी, इन कंटेस्टेंट्स ने दिखाया टशन

रुबीना दिलैक बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक है। टीवी पर भोली-भाली और संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना असल ज़िंदगी में बेहद बोल्ड हैं। फैशन के मामले में भी एक्ट्रेस का कोई मुकाबला नहीं है। रुबीना इससे पहले बिग बॉस में नज़र आईं थीं। जहां उन्होंने सभी को हराते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी। एक्ट्रेस की फैन फोलॉइंग किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। रुबीना को सीरियल 'शक्ति' में देखा गया था। इस शो में वह किन्नर के किरदार में नज़र आईं थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement