Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में हुई इन दो हसीनाओं की एंट्री, एडवेंचर के साथ हुस्न की भी होगी टक्कर

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का आगाज होने में अब कम ही समय बाकी है। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह की एंट्री हो चुकी है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: April 21, 2023 7:18 IST
Khatron Ke Khiladi 13 - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Khatron Ke Khiladi 13

नई दिल्ली: लोगों को बेसब्री से एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का इंतजार है। मेकर्स भी दर्शकों के लिए शो के नए सीजन में पूरी जान लगाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए लगातार कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर रोज-रोज अपडेट आ रहे हैं। अब खबर आई है कि फेमस टीवी एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह एक्शन आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी। दोनों एक्ट्रेस ने शो में शामिल होने और खतरों का सामना करने को लेकर और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

क्या बोलीं रूही 

'आशाओं का सवेरा..धीरे धीरे से' की अभिनेत्री रूही ने कहा, "मैं हमेशा से साहसिक खेलों की फैन रही हूं, लेकिन मुझे अपने डर के कारण कभी भी इन्हें आजमाने का मौका नहीं मिला। जब मुझे 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मुझे पता था कि मुझे इसे करना है।" उन्होंने आगे कहा, "शो की चुनौतियों को नर्व-व्रैकिंग और एड्रेनालाईन-पंपिंग के रूप में जाना जाता है, और मैं उन्हें सीधे लेने के लिए उत्साहित हूं। यह जीवन भर की यात्रा होने जा रही है, और मैं इसे अपना सब कुछ देने जा रही हूं। काम कितना भी मुश्किल क्यों न हो, मैं इसे अपने और दर्शकों के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।"

अंजुम भी हैं खूब एक्साइटेड 

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम के लिए यह बिल्कुल नया अनुभव होने जा रहा है क्योंकि वह पहली बार किसी रियलिटी शो में भाग ले रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं पहली बार अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और रियलिटी टीवी की दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए रोमांचित हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए हमेशा अपनी सीमाओं को पार किया है, और अब, मैं अपनी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं का परीक्षण करने के लिए उत्साहित हूं।"

थाईलैंड में अनुपम खेर को हुए भगवान शिव, गणेश और पार्वती के दर्शन, गदगद होकर शेयर किया VIDEO

डर का सामना करने के लिए तैयार

शो में चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "चुनौतियां गंभीर हैं, और मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में अपनी ताकत पर भरोसा है, और मैं जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी। मैं अपने डर का सामना करने के लिए तैयार हूं और अपने साथी प्रतियोगियों से बढ़ने और सीखने के इस अविश्वसनीय अवसर का अधिकतम लाभ उठाने के लिए तैयार हूं।" आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रसारण जल्द ही कलर्स पर होगा।

Honey Singh ने किडनैपिंग के आरोपों पर दिया जवाब, एक्टर ने बताया क्या है माजरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement