Friday, June 14, 2024
Advertisement

'खतरों के खिलाड़ी 14' की ये कंटेस्टेंट है गरीब बच्चों का सहारा, रोहित शेट्टी के शो में छुड़ाएगी सबके पसीने

'खतरों के खिलाड़ी 14' का हर कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भी अपने सोशल वर्क को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। जैकी श्रॉफ की बेटी शो में धूम मचाने के पहले ही दर्शकों के बीच छा चुकी हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 25, 2024 11:20 IST
khatron ke khiladi 14 contestant krishna shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृष्‍णा श्रॉफ

'खतरों के खिलाड़ी 14' में इस बार एक से बढ़कर एक दमदार कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं, जिन्हें टास्क और स्टंट करता देख आप भी हैरान होने वाले हैं। टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में इस बार और भी ज्यादा खतरनाक टास्क दिखाई देने वाले हैं। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू होने के पहले ही कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल तो कुछ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बना हुए हैं। अब इस लिस्ट में जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी शामिल हो चुकी हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर और लोगों के बीच अपने सोशल वर्क को लेकर सुर्खियों में हैं।

कृष्णा श्रॉफ छुड़ाएगी सबके पसीने

'खतरों के खिलाड़ी' के मेकर्स फिर से दर्शकों को एक शानदार और रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। लंबे इंतजार के बाद अब रोहित शेट्टी का शो अपने अपकमिंग 14वें सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बार इस शो में जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी दिखाई देने वाली हैं। कृष्णा श्रॉफ इस शो में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ जबरदस्त मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि जैकी श्रॉफ की लाडली पहली बार है किसी टीवी शो का हिस्सा होंगी। इतना ही नहीं वो अपनी फिटनेस और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के लिए भी जानी जाती हैं।

गरीब बच्चों की करती हैं मदद

'खतरों के खिलाड़ी 14' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली कृष्णा श्रॉफ कुछ दिनों से अपने सोशल वर्क को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ गरीब बच्चों की मदद करती हैं। वह मुंबई में बेघर और बेसहारा गरीब बच्चों के लिए हर साल चैरिटी करती हैं। इतना ही नहीं वह एक एनजीओ के साथ भी जुड़ी हुई हैं जो बच्चों की शिक्षा के लिए काम करती है।

कृष्णा श्रॉफ हैं पॉपुलर MMA फाइटर

साल 2015 में कृष्णा श्रॉफ ने 'ब्लैक शीप' नाम से एक शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री भी बनाई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। कृष्णा श्रॉफ एक बिजनेसुवमन हैं और उनका खुद का मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स स्टूडियो भी है। कृष्णा श्रॉफ बास्केटबॉल कोच नहीं नहीं बल्कि MMA फाइटर और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के लिए फेमस हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement