Friday, April 19, 2024
Advertisement

'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी को दे रहे तलाक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी

अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी शादी के दो साल बाद अलग हो रहे हैं। 'कुमकुम भाग्य' एक्टर ने अपनी पत्नी से तलाक लेने पर अपना पहला रिएक्शन शेयर किया और खुलासा किया कि उनके लिए सेपरेट होना आसान नहीं था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 27, 2024 17:39 IST
Abhishek Malik Suhani Chaudhary divorce news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी का हुआ तलाक

अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं। उनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है। अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी अलग हो रहे हैं। 'कुमकुम भाग्य' एक्टर अभिषेक ने साल 2021 में सुहानी चौधरी से शादी की थी, जो अब तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं। शादी के दो साल बाद अब दोनों के तलाक लेने के फैसले से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इसी बीच अब अभिषेक मलिक ने अपनी पत्नी सुहानी चौधरी संग तलाक लेने के डिसीजन पर रिएक्ट किया है।

अभिषेक-सुहानी चौधरी का तलाक

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अभिषेक मलिक और उनकी पत्नी सुहानी चौधरी हमेशा अपनी रोमांटिक वीडियो और फोटोज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिषेक से सुहानी चौधरी संग तलाक को लेकर सवाल किए गए। इस दौरान 'कुमकुम भाग्य' फेम अभिषेक मलिक ने अपने रिश्तों के बारे में कई खुलासे किए हैं। इस बातचीत में उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कई खुलास किए। कपल अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी की तलाक की खबर से उनके फैंस हैरान हैं।

इस वजह से अलग हुए अभिषेक-सुहानी

अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी संग तलाक के सवाल पर रिएक्ट करते हुए खुलासा किया है कि 'मैंन सुहानी के साथ चल रहे हैं अपने मतभेदों को सुलझाने की बहुत कोशिश की थी पर कुछ भी सही नहीं हुआ। जब जनवरी 2021 में हमारी सगाई हुई, तो हमारे पास एक-दूसरे के साथ बिताने और समझने के लिए कम समय था। जल्द ही इसके बाद, हमने अक्टूबर 2021 में शादी कर ली। उसके बाद, मैं एक नया घर खरीदने में थोड़ा व्यस्त हो गया। इसलिए हमें एक-दूसरे को समझाने के लिए समय नहीं मिला। मने इस रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन हमारे बीच में कम्पैटिबिलिटी इश्यू थे और हमें ये फैसला लेना पड़ा। हम मुचुअली अलग हुए हैं।'

सुहानी चौधरी-अभिषेक मलिक के बारे में

अभिषेक मलिक 'कुमकुम भाग्य', 'स्प्लिट्सविला', 'कैसी ये यारियां', 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' और 'पिंजरा खुबसूरती का' जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। बात दे कि अभिषेक और सुहानी ने अक्टूबर 2021 में दिल्ली में धूमधाम से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया से दोनों ने शादी की तस्वीरों को हटा दिया है।

ये भी पढ़ें:

पंकज उधास की राजकीय सम्मान के साथ हुई विदाई, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सेलेब्स

बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक की बढ़ी मुसीबत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

भोजपुरी की इन दो मशहूर एक्ट्रेसेज की सड़क हादसे में गई जान, दो सिंगर की भी हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement