Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kundali Bhagya spoiler: राजवीर और काव्या की बची जान, प्रीता की याददाश्त आई वापस

'कुंडली भाग्य' के आज का एपिसोड आपको इमोशनल करने वाला हैं, तो आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Published on: September 05, 2023 14:30 IST
Kundali Bhagya spoiler, zee tv show- India TV Hindi
Image Source : DESIGN राजवीर और काव्या की बची जान

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक 'कुंडली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या को सांप काट लेता है, जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य बहुत डर जाते हैं। वे तुरंत डॉक्टर को बुलाते हैं। इस दौरान निधि सभी को बताती है कि यह सांप बेहद जहरीला है और उन्हें काव्या को एंटीवेनम इंजेक्शन देना होगा। तभी काव्या की जान बचेगी। लेकिन राजवीर अपनी बहन की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देता है। वह काव्या की जान बचाने के लिए उसके हाथों से सांप का जहर चूसने लगता है।काव्या राजवीर को रोकने की कोशिश करती है क्योंकि वह जानती है कि यह उसके लिए खतरनाक है। लेकिन राजवीर ने आखिरकार अपनी बहन को तो बचा लिया, लेकिन अब उसकी खुद की जान खतरे में है। डॉक्टर समय पर आते हैं और उन्हें बताते हैं कि सांप बहुत जहरीला था। इसके बाद पूरा लूथरा परिवार परेशान हो जाता है। 

प्रीता की याददाश्त आई वापस

वहीं दूसरी तरफ, प्रीता (श्रद्धा आर्य) घबरा जाती है क्योंकि वह सपने में देखती है कि काव्या खतरे में है। वह अपने बच्चों को बचाने के लिए लूथरा के घर जाने की जिद्द करने लगती हैं। इसके बाद वो बेहोश हो जाती है। तो आइए इंतजार करें कि इसके बाद आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है ? क्या राजवीर और काव्या को डाॅक्टर बचा पाएगें? क्या प्रीता की याददाश्त पूरी तरह से वापस आ जाती हैं।  

कुंडली भाग्य में आने वाला ट्विस्ट

कुंडली भाग्य के आने वाला ट्विस्ट में, शौर्य राजवीर (पारस कलनावत) पर शक करता है और कहता है कि वह एक्टिंग कर रहा है। लेकिन इस बार राखी मां शौर्य को बहुत बुरी तरह से डांटती है क्योंकि वे सभी देखते हैं कि राजवीर ने अपनी बहन को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल दी है। राखी की मां शौर्य को बताती है कि राजवीर काव्या का  अपना भाई है। खैर, क्या शौर्य (बसीर अली) सच में राजवीर को धन्यवाद देगा या नहीं? ये आने वाले एपिसोड में पता लगेगा।

कुंडली भाग्य का अपकमिंग ट्रैक

कुंडली भाग्य के अपकमिंग ट्रैक में, राजवीर आखिर में बच जाता है और वे सभी रक्षा बंधन मनाते हैं। यह संभव है कि कुंडली भाग्य के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखेंगे कि करण इस बात का पता लगाएंगे कि लूथरा हाउस में सांप कौन लाया। यह भी संभव है कि निधि कोई खेल खेले और सब कुछ गिरीश पर मढ़ दे। आइए ट्विस्ट देखने के लिए इंतजार करें, क्या निधि पकड़ी जाएगी या गिरीश को लूथरा हवेली से बाहर निकाल दिया जाएगा?

 

KBC 15 में करोड़पति बनने वाले जसकरन से पूछे गए ये 5 भयंकर सवाल, बिना पलके झपकाए क्या आप दे पाएंगे सही जवाब

KBC 15: कुत्ते से जुड़ा था 6 लाख 40 हजार का सवाल, मंथन के बाद भी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

रश्मिका मंदाना को देख स्टेज पर पैर छूने आए दूल्हा-दुल्हन ,एक्ट्रेस के रिएक्शन ने फैंस को किया हैरान

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement